BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

यूपी चुनाव: AIMIM मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने जारी की उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट, देखिए किसे दिया टिकट

 यूपी विधानसभा चुनाव में ताल ठोक रहे हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन  के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी  ने उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में उन्होने 6 उम्मीदवारों के नामों को एलान किया है.


विजन लाइव/
लखनऊ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय बचा है ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपने-अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारने लगे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुस्लिमीन ने उम्मीदवारों की पांचवी सूची जारी की है। उम्मीदवारों की जारी लिस्ट में ओवैसी की ओर से मुस्लिम के साथ ही एक हिन्दू महिला को भी टिकट दिया गया है।

AIMIM की पांचवीं लिस्ट में हैं यह नाम 

1. मौलाना उमर मदनी देवबंद (सहारनपुर)

 2. मुशीर तारीन (संभल)

 3. एडवोकेट शकील अशरफी असमोली (संभल)

 4. ललिता कुमारी नगीना (बिजनौर)

 5. मोइनुद्दीन बरहापुर (बिजनौर) 

6. खालिद जामा बिलारी (मुरादाबाद)


33 प्रत्याशियों की सूची हो चुकी जारी

 आपको बता दें की ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की ओर से जारी की गई पाचवी लिस्ट में एक महिला उम्मीदवार को टिकट दिया गया है। वहीं तीसरी लिस्ट में 7 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान हुआ था। पार्टी की तरफ से पंडित मनमोहन झा उर्फ गामा को साहिबाबाद (गाजियाबाद), इंताएजार अंसारी को मुजफ्फरनगर सदर (मुजफ्फरनगर) ताहिर अंसारी को चरथवली (मुजफ्फरनगर), तालिब सिद्दीकी को भोजपुर (फर्रुखाबाद), सादिक अली को झांसी सदर (झांसी), शेर अफगान को रुदौली (अयोध्या), तौफीक परधानी को बिथरी चैनपुर (बरेली) और डा. अब्दुल मन्नान को उथरौला (बलरामपुर) विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि पार्टी ने अब तक कुल 33 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर चुकी है।