BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

2022 NEW YEAR JIO धमाका! सस्ते दाम में पाएं 84 दिन तक रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग

Reliance Jio Cheapest plan : रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को अलग-अलग वैलिडिटी और डेटा लिमिट वाले प्लान ऑफर करता रहता है। कम डेटा वाले ग्राहकों के लिए भी रिलायंस जियो कंपनी के पास ढेरों रिचार्ज प्लान मौजूद है। यदि आपको रोजाना 2 जीबी या फिर 3 जीबी डेटा की जरुरत होती है, तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इन प्लान्स में ग्राहकों को हाई स्पीड डेटा,अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही ढेरों सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं। तो आईये जियो के इन प्लान्स पर एक नजर डालते हैं। 


रिलायंस जियो का 419 रुपये वाला प्लान 

रिलायंस जियो कंपनी का ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 3 GB डेटा मिलता है, इस तरह जियो यूजर्स टोटल 84 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग  की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं इसमें रोजाना 100 SMS भी ऑफर किये जा रहे हैं। इसके अलावा Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। 

जियो का 601 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का 601 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें 6 GB डेटा एक्स्ट्रा भी ऑफर किया जा रहा है। यानी ग्राहक कुल 90 GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा की स्पीड  घटकर 64Kbps रह जाती है। इस रिचार्ज  प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं प्लान में हर दिन 100 SMS भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं,  यानी, आप टोटल 2800 SMS भेज सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें एक साल तक के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार VIP के साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। मतलब आप मुफ्त में अपनी पसंदीदा फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं। अगर देखा जाये तो जियो के इस प्लान का रोजाना का खर्च लगभग 22 से कम पड़ता है

रिलायंस जियो का 1199 रुपये वाला प्लान 

रिलायंस जियो का ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।  इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह जियो यूजर्स टोटल 252 GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा की स्पीड  घटकर 64Kbps रह जाती है। इस रिचार्ज  प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं प्लान में हर दिन 100 SMS भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। इसके अलावा Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।