BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

शारदा विश्वविद्यालय में होली मिलन समारोह


 
Vision Live/Greater Noida 
 शारदा विश्वविद्यालय में होली मिलन समारोह आयोजन किया गया। जहां पर सभी ने एक-दुसरे को अबीर लगा कर पर्व की बधाई दी। समारोह में गीत-संगीत कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर समारोह में गीत-संगीत की धुन पर छात्रों और स्टॉफ ने जमकर डांस किया।
विश्वविद्यालय के डायरेक्टर पीआर डॉ अजीत कुमार  ने कहा कि होली आपसी प्रेम, भाईचारा और सौहार्द का त्योहार है। इस त्योहार को बिना किसी भेदभाव के मनाना चाहिए। किसी प्रकार का हुड़दंग नहीं करना चाहिए और न किसी को जबरन रंग लगाना चाहिए। हमें केमिकल फ्री रंगों के साथ होली खेलनी चाहिए। होली हमें देश की सभ्यता और संस्कृति का भी संदेश देता । यह त्योहार एकता का संदेश देता है। हम सभी को रंगों की तरह ही आपस में मिलजुल कर रहना चाहिए। कहा कि होली अहंकार पर करुणा प्रेम के जीत का प्रतीक है। होली एक ऐसा पर्व है कि गिले शिकवे भूल कर लोग एक-दूसरे से गले मिलते है। समारोह में शामिल फैकल्टी ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।
इस दौरान विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर डॉ सिबाराम खारा, प्रो वाइस चांसलर डॉ परमानंद,रजिस्ट्रार विवेक गुप्ता समेत विभिन्न विभागों के एचओडी और डीन मौजूद रहे।