BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

अच्छी खबर :- जेवर क्षेत्र के गांव को 20 करोड़ की सौगात

 

"जेवर विधायक ने किए 20 करोड रुपए के विकास कार्य जनता को समर्पित
ग्राम लुक्सर में होगा कम्युनिटी सेंटर और बारात घर का निर्माण कार्य
"गावों में सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य के कामों पर फ़ोकस"


Vision Live/Greater Noida 
 जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम लुक्सर, खानपुर, दादूपुर और ग्रेटर नोएडा के मध्य में स्थित ग्राम ऐच्छर में लगभग 20 करोड रुपए के विकास कार्यों का शुभारंभ किया गया। ग्राम लुक्सर, दादूपुर और ग्राम ऐच्छर  में स्मार्ट विलेज के रूप में विकसित किए जायेंगे, जहां जलापूर्ति के साथ-साथ सीवर की व्यवस्था की जाएगी। वर्षा के जल संचयन के लिए रेनवाटर हार्वेस्टिंग के कार्य भी कराए जाएंगे। ग्राम लुक्सर और खानपुर में कम्युनिटी सेंटर और बारात घर का निर्माण कार्य भी कराया जाएगा। 
            इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सभी ग्रामों में ग्राम चलो अभियान के तहत लोगों की समस्याएं जानी और ज्यादा समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया। 
             इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में नया भारत अतीत के गौरव को पुन: प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ रहा है। इसी प्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में आज प्रदेश, देश में ही नहीं अपितु पूरी दुनिया में विकास की एक नई गाथा लिख रहा है।"*
                जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने उपस्थित ग्रामवासियों से आगे कहा कि"आज जेवर विधानसभा विकास के मामले में बहुत तीव्र गति से आगे बढ़ रही है। जिस प्रकार देश की तरक्की का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है, ठीक उसी प्रकार आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश की तरक्की का रास्ता जेवर से ही होकर जाएगा।"*
              अंत में जेवर विधायक  धीरेन्द्र सिंह ने ग्राम भाईपुर ब्रह्मनान स्थित नानकेश्वर महादेव के मंदिर के कायाकल्प के कार्यों का भी शुभारंभ किया, जो 02 करोड रुपए की धनराशि से मंदिर की बाउंड्री वॉल सहित अंदर से भी होगा रि-डिवेल्प होगा। इस मंदिर में हर सोमवार हजारों श्रद्धालु पूजा अर्चना करने के लिए आते हैं। 
          इस मौके पर जेवर विधायक  धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि "उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  प्रदेश के मंदिरों के रखरखाव और सौंदर्यीकरण के कार्यों को कराए जाने के लिए दृढ़ संकल्पित है, जिससे पर्यटन के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश का तेजी से विकास हो सके।