BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

गलगोटियास अलुमनाई मीट-2024

 Vision Live/Yeida City 
"गलगोटियास अलुमनाई मीट-2024 को गलगोटियास विश्वविद्यालय कैंपस में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया।
कुल 884 अलुमनाई छात्रों ने मीट के लिए पंजीकरण किया, जिनमें 562 प्रतिभागियों ने अपने माता-पिता और परिवार के सदस्यों के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। 
इस आयोजन में महत्वपूर्ण अतिथियों में  विश्वविद्यालय के  वॉइस चॉसलर प्रो. डॉ. के. एम. बाबू , पूर्व वाइस चांसलर और चांसलर के सलाहकार), प्रो. डॉ. रेणु लूथरा, प्रो. वॉइस चॉसलर डॉ. अवधेश कुमार, अलुमनाई कार्यक्रम के डीन प्रो. डॉ. अजय शंकर सिंह, छात्र कल्याण के डीन प्रो. डॉ. ए. के. जैन, विभिन्न स्कूलों के डीन, फैकल्टी अलुमनाई समन्वयक, और प्रमुख अलुमनाई  शामिल थे, जिन्होंने अलुमनी मीट का उद्घाटन सरस्वती वन्दना और दीप प्रज्वलन के साथ किया।  
गलगोटियास छात्र संघ ने अलुमनी को आनंदित करने के लिए कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया और उन्हें गलगोटियास कैंपस पर अपने पुराने अनुभवों को याद करने में मदद की। इस कार्यक्रम की इस सभा ने बैचमैटस शिक्षकों, सीनियर्स, जूनियर्स, और सभी सह-अलुमनाई के साथ एक दूसरे के साथ फिर से जुड़ने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान किया।  
कार्यक्रम के दौरान, अलुमनाई छात्र उत्साहपूर्वक गलगोटियास के अपने प्यारी यादों को साझा किया, जिससे स्पष्ट हो गया कि संस्थान का प्रभाव उनके जीवन पर कितना महत्वपूर्ण था। इन इंटरैक्शन से निकला निष्कर्ष बहुत ही गहरा था: "किसी संस्थान के बारे में उसके अलुमनी से अधिक कोई भी दूसरा व्यक्ति प्यार करने वाला नहीं होता क्योंकि अपने विश्वविद्यालय से उनके जीवन की बहुत ही संवेदनशील यादें जुड़ी रहती हैं।  
इस अलुमनाई मीट के कार्यक्रम की सफलता के लिये हमारे माननीय सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया जी और विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. नितिन गौड जी का कार्यक्रम की संयोजक समिति ने ह्रदय से धन्यवाद ज्ञापित किया गया। समारोह का शाम 6 बजे धन्यवाद ज्ञापन के साथ भविष्य की पुनर्मिलन की दृष्टि के साथ समापन हुआ।