BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

सूर्या अस्पताल (Unit of Vedansh Group of Hospitals) की तरफ से विशाल निःशुल्क नेत्र व शिशु रोग जाँच कैंप लगाया

सूर्या अस्पताल के डॉ ज़ुबैर और डॉ शबनम ने मरीज़ों को देखा  और साथ में  शुगर और BP  जैसी अन्य जाँ जाँचें भी निःशुल्क  की गयी 
Vision Live/Greater Noida 
सूर्या अस्पताल (Unit of Vedansh Group of Hospitals) की तरफ से आज  गुलिस्तानपुर, गौतम बुद्ध नगर में विशाल निःशुल्क नेत्र व शिशु रोग जाँच कैंप लगाया गया ।  जहां पर 230 लोगों की जाँच की गयी, जिसमे गुलिस्तानपुर,देवला, साकीपुर, तिलपता अन्य ग्राम की महिला, पुरुष,  बच्चे  और बुज़ुर्ग ने अपनी निःशुल्क जाँच कराई और मरीजों को निःशुल्क दवाइयाँ भी दी गयीं।  
सूर्या अस्पताल की तरफ से  आज  सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक रंजीत प्रधान जी की चौपाल पर, गुलिस्तानपुर में मुफ्त  में आँखों की जाँच और बच्चों की जाँच की गयी।   जिसमे सूर्या अस्पताल के डॉ ज़ुबैर और डॉ शबनम ने मरीज़ों को देखा  और साथ में  शुगर और BP  जैसी अन्य जाँ जाँचें भी निःशुल्क  की गयी। 
सूर्या अस्पताल (Unit of Vedansh Group of Hospitals) नॉलेज पार्क-3 , ग्रेटर नोएडा में स्थिति यह हॉस्पिटल 100 बेड की सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल है। जिसमे इस छेत्र की सबसे बड़ी NICU है और लेज़र के दवारा बिना सुई, बिना टांके के ऑपरेशन की सुविधा भी उपलब्ध है, जो अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है। सुर्या अस्पताल की NICU को सञ्चालन बहुत ही योग्य टीम के द्वारा किया जा रहा है जिसमे नियोनेटोलॉजिस्ट, बाल रोग विशेषज्ञ, सर्जन, बाल चिकित्सा आर्थोपेडिक्स, बाल हृदय रोग विशेषज्ञ, सभी है नवजात बच्चो को बीमारी से सम्बंधित सभी सुविधाओँ को NICU में बेड के साथ ही उपलब्ध कराई जाती है  नवजात बच्चों से सम्बंधित सभी प्रकार की सर्जरी सुर्या अस्पताल में की जाती है सबसे खास बात यह है की ये सारी सुविधाएँ अयुष्मान योजना में कवर है।
ग्राम के लोगों ने सूर्या हॉस्पिटल्स के डिरक्टर्स  डॉ  राकेश कुमार ठाकुर, डॉ यतेंद्र  और  डॉ नीरज कुमार सिंह के साथ-साथ अन्य  स्टाफ का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया ।