BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

रामाज्ञा वर्ल्ड स्कूल-ग्रेटर नॉएडा: शिक्षा के स्थायी समर्पण का प्रतीक

Vision Live/Greater Noida 
रामाज्ञा वर्ल्ड स्कूल ने  समर्पित छात्रों के साथ "स्कूल प्रदर्शनी प्रेरणा" आयोजित की, जो STEAM (Science, Technology, Engineering, Arts, and Mathematics) और भाषा के क्षेत्र में नए आयामों को साझा करने का मौका प्रदान करती है।
इस आयोजन में डॉ. पी. चीना चावला (रिटायर्ड- CSIR-NIScPR),  नवीन शर्मा (रिटायर्ड सीओ उत्तर प्रदेश पुलिस , मनीष भाटी बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष) आर.डब्लू.ए.डेल्टा - 2) ने अपने मौजूदगी से इस प्रदर्शनी को विशेषता और महत्वपूर्णता दी। रामाज्ञा वर्ल्ड स्कूल की प्रधानाचार्या, श्रीमती श्रेष्ठा त्रिपाठी ने मुख्य अतिथियों का भव्य स्वागत किया और उनके समर्पण के लिए कृतज्ञता व्यक्त की।
प्रदर्शनी ने छात्रों को साइंटिफिक और कलात्मक दृष्टिकोण से जोड़ने का अद्वितीय अवसर दिया, जिसमें STEAM के तत्वों ने अद्भुत परिणाम दिखाए। नवीनतम वैज्ञानिक अनुसंधान, तकनीकी नवाचार, कला, और गणित के क्षेत्र में छात्रों ने अपने नए परियोजनाओं को गर्व से प्रस्तुत किया। प्रदर्शनी ने यह दिखाया कि शिक्षा को सीमित नहीं किया जा सकता है, बल्कि यह एक विशाल और समृद्धि भरा क्षेत्र है जो छात्रों को नई सोच और सृजनात्मक दृष्टिकोण प्रदान कर सकता है। इस प्रदर्शनी ने स्कूल की उच्चतम गुणवत्ता और शिक्षा के क्षेत्र में नए मील के पत्थरों को स्पष्टता से प्रस्तुत किया है। छात्रों की उत्कृष्टता और सिद्धांतों के माध्यम से, इस प्रदर्शनी ने स्कूल परिवार को एक और गर्व की अनुभूति प्राप्त हुई।