BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

गलगोटियास विश्वविद्यालय में आईईईई अन्तर्राष्ट्रीय व्याख्यान

Vision Live/Greater Noida 
गलगोटियास विश्वविद्यालय में आईईईई अन्तर्राष्ट्रीय व्याख्यान का आयोजन कम्प्यूटिंग पावर और संचार विषय पर आयोजित किया गया।  कम्प्यूटिंग, पावर और कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजीज पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन (आईसी 2पीसीटी-2024) का समापन शानदार सफलता के साथ हुआ, जिसमें सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र के प्रमुख विशेषज्ञों को इकट्ठा किया गया। हमारे माननीय चांसलर श्री सुनील गलगोटिया, सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया, डायरेक्टर ऑपरेशंस सुश्री आराधना गलगोटिया, वीसी डॉ. के मल्लिकार्जुन बाबू, प्रो-वीसी डॉ. अवधेश कुमार और रजिस्ट्रार डॉ. नितिन गौर के सम्मानित संरक्षण में, सम्मेलन ने अभूतपूर्व अनुसंधान और नवाचार का प्रदर्शन किया।
आईआईई के ग्वालियर के निदेशक प्रोफेसर एसएन सिंह, आईआईटी दिल्ली के प्रोफेसर बीके पाणिग्रही, सिंगापुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के प्रोफेसर अक्षय कुमार राठौर, आईआईटी कानपुर के प्रोफेसर योगेश सिंह चौहान और यूजीसी के प्रोफेसर राजेश के दुबे सहित मुख्य वक्ताओं की एक शानदार लाइनअप ने अपनी अंतर्दृष्टि के साथ इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। सम्मेलन में डेटा एनालिटिक्स, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) जैसे क्षेत्रों को कवर करने वाले ट्रैक की एक विविध श्रेणी शामिल थी।
जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ, (आईसी 2पीसीटी-2024) को 10 से अधिक देशों (यूएसए, यूके, दक्षिण कोरिया, इंडोनेशिया, क्यूबा, लेबनान और अन्य) से क्षेत्र में अनुसंधान की गहराई और चौड़ाई को दर्शाते हुए कागजात प्राप्त हुए। सतत और तकनीकी विकास के लिए बौद्धिक संपदा अधिकारों पर इंजीनियरिंग में महिलाएं (डब्ल्यू आई ई ), आईईईई एफडीपी और युवा वैज्ञानिक कार्यशाला जैसे समानांतर कार्यक्रमों ने प्रतिभागियों के बीच सहयोग और ज्ञान के आदान-प्रदान को बढ़ावा देते हुए सम्मेलन के अनुभव को समृद्ध किया।
(आईसी 2पीसीटी-2024) प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाने और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए आयोजन समिति और अकादमिक समुदाय की प्रतिबद्धता के लिए एक वसीयतनामा के रूप में खड़ा है। जैसा कि हम आगे देखते हैं, हम प्रगति को चलाने और कंप्यूटिंग, शक्ति और संचार प्रौद्योगिकियों के भविष्य को आकार देने के लिए समर्पित हैं।