BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

आई टी एस इंजिनियरिंग कालेज, ग्रेटर नोएडा मे" एलुमनी असोशियेसन मीट 2024


Vision Live/Greater Noida 
आई टी एस इंजिनियरिंग कालेज, ग्रेटर नोएडा का " एलुमनी असोशियेसन मीट 2024" शनिवार, 24 फरवरी, 2024 को कॉलेज कॉलेज के भाभा हाल में आयोजित की गई।। मीट का उदघाटन निदेशक डॉक्टर मयंक गर्ग और डीन छात्र कल्याण, डॉक्टर संजय यादव ने सभी पूर्व छात्र संकाय समन्वयको और संस्थान के गौरव पूर्ण छात्रों की उपस्थिति में किया। एल्यूमिनी संगठन मीट 2024 का उद्देश्य आई० टी ०एस० ई० सी० के पूर्व छात्रों के संबंधों को मजबूत करने पूर्व छात्रों के बीच जुड़ाव बनाने और वर्तमान परिदृश्य के अनुसार पूर्व छात्रों और संस्थान के समग्र विकास के लिए सुझाव आमंत्रित करने के लिए एक आम मंच पर लाना था। बैठक में पिछले बैच के 20 पूर्व छात्रों ने भाग लिया।
डॉ मयंक गर्ग ने सभी पूर्व छात्रों का स्वागत किया और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं l उन्होंने कहा कि पूर्व छात्रों की सफलता संस्थान की सफलता को दर्शाती है।
बैठक की शुरुआत पूर्व छात्रों के गर्मजोशी से स्वागत और नाश्ते के साथ हुई और कुछ पूर्व छात्रों ने अपनी वर्तमान नौकरी प्रोफाइल के बारे में अपने अनुभव साझा किया वह उद्योगों में मौजूदा रुझानों के बारे में बताया और उद्योगों और शिक्षाविदों के बीच अंतर को खत्म करने पर जोर दिया।
पूर्व छात्र संघ की बैठक के बाद स्वादिष्ट दोपहर के भोजन का आयोजन किया गया।
अल्युमिनियम संगठन नित 2024  रिस्तों को जोड़ने और यादों को ताजा करने का एक मंच बना रहा। यह वास्तव में पूर्व छात्रों की बैठक का सही अर्थ है। डॉ संजय यादव ने सभी पूर्व छात्रों को उनके निरंतर केंद्रित प्रयास और उनकी विशेषज्ञ के क्षेत्र में मिली सफलता के लिए बधाई दी और सराहना की। उन्होंने उनके भविष्य के उद्देश्यों के लिए शुभकामनाएं दीं l