BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

प्रधान मंत्री द्वारा "विकसित भारत@2047" पोर्टल का शुभारंभ

 
Vision Live/Greater Noida 
आईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज, ग्रेटर नोएडा के सीएसई विभाग ने भारत के माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा "विकसित भारत@2047" पोर्टल के लॉन्च के ऑनलाइन सत्र में भाग लिया।
कार्यक्रम की शुरुआत कैबिनेट सचिव द्वारा हमारे देश के माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी, विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के प्रमुखों, शिक्षकों और छात्रों सहित अन्य विशिष्ट अतिथियों और उपस्थित लोगों का स्वागत करते हुए परिचयात्मक भाषण के साथ की गई।
हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अपने उद्घाटन भाषण की शुरुआत दर्शकों को विकसित भारत@2047 पोर्टल के लॉन्च के उद्देश्य के बारे में जानकारी देकर की। उन्होंने बताया कि पोर्टल के लॉन्च से युवाओं को अगले कुछ वर्षों में क्वांटम छलांग लगाकर हमारे देश को एक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए नए नवीन विचार साझा करने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि पोर्टल पर प्राप्त नये इनोवेटिव विचारों को उचित पुरस्कार दिया जायेगा। उन्होंने उपस्थित लोगों को स्वतंत्रता संग्राम के बारे में बताया जहां प्रत्येक व्यक्ति ने स्वतंत्रता के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से योगदान दिया और दर्शकों को जो कुछ भी वे कर रहे हैं उसमें गुणवत्ता प्रदान करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने विश्वविद्यालयों/कॉलेजों के प्रमुखों और संकाय/शिक्षकों को यह सुनिश्चित करने के लिए संबोधित किया कि प्रत्येक छात्र विशेष क्षेत्र में कौशल हासिल करे, न कि स्नातक होने के बाद सिर्फ डिग्री प्राप्त करे। आईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के सीएसई विभाग के छात्रों और शिक्षकों ने पोर्टल विकसित भारत@2047 के लॉन्च के लाइव सत्र में भाग लिया।