BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

कैंप मैं 150 RDC कैडेट और 450 एनसीसी कैडेट्स ने भाग लिया



Vision Live/Greater Noida 
 एनसीसी Group Headquarters Ghaziabad के अधीनस्थ 37 एनसीसी वाहिनी कविनगर के द्वारा 10 दिन 22/12/2023-31/12/2023 CATC-140(Pre RDC) का आयोजन पंचशील बालक इंटर कॉलेज, नोएडा में किया गया। यह आयोजन गाजियाबाद के ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर शलब सोनल एवं 37 यूपी एनसीसी वाहिनी के प्रशासनिक अधिकारी कर्नल उमेश मरवाहा के नेतृत्व मैं किया गया।  इस कैंप मैं 150 RDC कैडेट और 450 एनसीसी कैडेट्स ने भाग लिया।  शिविर का उद्देश्य कैडेटों को एकता और अनुशासन की  सिखलाई दी जाएगी। जिसमे कैडेट को आर्मी, सिविल सर्विस के लिए प्रोत्शाहीथ किया जायेगा शिविर की ओपनिंग एड्रेस में CO 37 UP बटालियन एनसीसी ने देश की सुरक्षा और secruity और अच्छा वातावरण बनाए रखने के लिए बताया और शिविर में अलग अलग प्रतियोगिता जैसे ड्रिल, खेल खुद, फायरिंग आदि के बारे में बताया।
इस शिविर में बटालियन सूबेदार मेजर निर्मल सिंह, सुबेदार चांदीमल, ले0 पूरन सिंह, अवनेदंर सिंह व BHM हरजिंदर सिंह तथा सिविल स्टाफ आदि उपस्थित रहे !
अंत में एनसीसी गीत के द्वारा कैंप की शुरुआत की गई।, शिविर का उद्देश्य कैडेटों को एकता और अनुशासन की  सिखलाई दी जाएगी। जिसमे कैडेट को आर्मी, सिविल सर्विस के लिए प्रोत्शाहीथ किया जायेगा शिविर की ओपनिंग एड्रेस में CO 37 UP बटालियन एनसीसी ने देश की सुरक्षा और secruity और अच्छा वातावरण बनाए रखने के लिए बताया और शिविर में अलग अलग प्रतियोगिता जैसे ड्रिल, खेल खुद, फायरिंग आदि के बारे में बताया।
इस शिविर में बटालियन सूबेदार मेजर निर्मल सिंह, सुबेदार चांदीमल, ले0 पूरन सिंह, अवनेदंर सिंह व BHM हरजिंदर सिंह तथा सिविल स्टाफ आदि उपस्थित रहे !
अंत में एनसीसी गीत के द्वारा कैंप की शुरुआत की गई।