BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

शिक्षक दिवस के अवसर पर ड़ॉo एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (एकेटीयू) में विश्वविद्यालय से जुड़े कोलिजों के 11 शिक्षकों को सम्मानित किया गया

विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
 शिक्षक दिवस के अवसर पर ड़ॉo एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (एकेटीयू) में विश्वविद्यालय से जुड़े कोलिजों के 11 शिक्षकों को सम्मानित किया गया। जिनमें से गौतमबुद्धनगर के चार प्रोफेसर भी शामिल थे। नॉलेज पार्क स्थित जीएल बजाज इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी एंड मैनेजमेंट के प्रोफेसर शशांक अवस्थी को अकादमिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए बैस्ट टीचर अवार्ड से सम्मानित किया गया।
सम्मान मिलने के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रोo शशांक अवस्थी ने कहा (टीचिंग विध इमोशन रादर देन प्रोफेशन) केवल पब्लिकेशन करना रिसर्च नहीं है उससे समाज के लिए प्रोडक्ट बनाना वास्तव में रिसर्च है। एसी रिसर्च से ही माननीय प्रधानमंत्री जी के मेक इन इंडिया और इनोवेशन को बढ़ावा मिल सकेगा।
कॉलेज पहुँचने पर कॉलेज के निदेशक डॉo मानस कुमार मिश्रा, डी एस डब्ल्यू महावीर सिंह नरुका और अन्य साथी अध्यापकों ने जोरदार स्वागत किया। जीएल बजाज शिक्षण संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने इस सम्मान के लिए प्रोo शशांक अवस्थी को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनायें दीं।
चुने गए सभी 11 शिक्षकों को एकेटीयू लखनऊ के परिसर में आयोजित कार्यक्रम में पद्मश्री एसएन कुरील ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। आपको बता दें कि अकादमिक में बेहतर परिणाम और कार्यों को देखते हुए प्रदेशभर से इन शिक्षकों को चयन किया गया था। बेहतर कार्य करने वाले शिक्षकों को प्रोत्साहित करने लिए विश्वविद्यालय ने यह पहल शुरू की है।