BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

लॉयड इंजीनियरिंग कॉलेज में एकेडमी इंडस्ट्रिय संवाद का आयोजन

Vision Live/Greater Noida 
ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित लॉयड इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में अकादमी इंडस्ट्री संवाद का आयोजन किया गया। जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्रा ,आदाणया ग्रुप आफ कंपनी के सीईओ डॉ कुणाल सिंह, याहू कॉरपोरेशन जापान के अखीको को सुकीयामा ने छात्रों को संबोधित किया। 
अकादमी इंडस्ट्री संवाद को संबोधित करते हुए प्रोफेसर अभिषेक मिश्रा ने बताया कि आज छात्रों को वर्तमान की जरूरत को देखते हुए अपनी कौशल  को विकसित करने की आवश्यकता है। वही आदनीया ग्रुप के सीईओ डॉक्टर कुणाल सिंह ने छात्रों को बताया कि हमें अपने मौलिक सिद्धांत समझ आने चाहिए ,अगर हमारा मौलिक सिद्धांत स्पष्ट है तब हम किसी भी क्षेत्र में बेहतर कार्य कर सकते हैं। 
जापान से आए अखीको  सुखियामा ने बताया कि आज इंजीनियरिंग के छात्र हर क्षेत्र में बेहतर कार्य कर सकते हैं, तकनीक ही माध्यम है जिसके द्वारा जीवन को सुगम बनाया जा सकता है। इस दौरान सुखियामा ने अपने टेलीकम्युनिकेशन के छात्र में क्षेत्र में किए गए कार्यों के बारे में भी विस्तार से बताया। लॉयड इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक राजीव अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि इस संवाद का उद्देश्य छात्रों को आज की जरूरत से रुबरु करवाना है, हमने इंडस्ट्री के अलग-अलग क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को आमंत्रित किया। जिनके द्वारा छात्रों के समझ और सोच को विस्तृत करने में सहायता मिला।