BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

दादरी नगर पालिका पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी आजाद मालिक ने महिला पहलवानों के समर्थन में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

विजन लाइव/गौतमबुद्धनगर 
दादरी नगर पालिका परिषद रालोद- असपा गठबंधन चेयरमैन पद प्रत्याशी रहे आजाद मलिक में राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जनार्दन पार्टी के नेतृत्व में महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम उमेश निगम को सौंपा है। पूर्व नगर पलिका परिषद
चेयरमैन पद प्रत्याशी आजाद मलिक ने विजन लाइव को बताया कि गौतमबुद्धनगर के राष्ट्रीय लोक दल जिलाध्यक्ष जनार्दन भाटी व अन्य कार्यकर्त्ताओ ने सूरजपुर जिला कलेक्ट्रेट पर एसडीएम  उमेश निगम  को ज्ञापन दिया है और जिसमे लिखा था कि,।हम सभी राष्ट्रीय लोकदल जनपद गौतमबुद्धनगर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण दिल्ली में जंतर मंतर पर पिछले 22 दिनों से WFI अध्यक्ष तथा भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीडन जैसे गंभीर आरोप लगा रहे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीतकर देश को गौरवान्वित करने वाली देश की पहलवान बेटियों के समर्थन में निम्नलिखित मांग करते हैं।

1:सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर एफआईआर हुई है तथा पॉस्को एक्ट भी लगा है। अतः सांसद बृजभूषण शरण सिंह की संसद सदस्यता तुरंत रद्द करते हुए उसे तुरंत जेल में डाला जाए।

2: बृजभूषण शरण सिंह का नार्को टेस्ट किया जाए जिससे उसके द्वारा किए गए अनगिनत अपराध सबके सामने आ सके।
 3: आप धरने पर बैठी हुई पहलवान बेटियों को बुलाकर उनकी बात सुने और उन बहादुर बेटियों का मान सम्मान रखते हुए, दोषी को उसके अपराध के लिए कठोर से कठोर दंडात्तमक कार्यवाही करते हुए उनका
धरना प्रदर्शन स्थगित खत्म कराने का कष्ट करें।
महोदया, आप मातृ शक्ति के साथ देश की प्रथम महिला भी है, और महिला होने के नाते आप उन बेटियों का दुख दर्द हमसे अधिक समझ सकती हैं। देश को गौरवान्वित करने वाली बहादुर बेटियों के मन की पीड़ा आपसे बेहतर कोई नहीं जान सकता। जिस व्यक्ति के खिलाफ उन बहादुर बेटियों ने यौन उत्पीडन जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं, और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए भी सुप्रीम कोर्ट को आदेश देना पड़ता है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। महोदया उन बहादुर बेटियों को और हमें भी न्याय के लिए एक मात्र आशा की किरण आप ही दिखाई दे रही हैं। जिस देश की राष्ट्रपति एक महिला हो उसी देश की पूरे विश्व में देश का नाम गौरवान्वित करने वाली बहादुर बेटियों को यदि न्याय के लिए इतने दिनों तक धरने पर बैठना पड़ जाए, और बार बार अपील करने के बाद भी देश के प्रधानमंत्री भी जिस मुद्दे पर मौन साधे हो इससे बड़ी विडंबना कोई और नहीं हो सकती।
महोदया हम सभी आपसे अपेक्षा करते हैं कि आप मातृत्व भाव से उन बेटियों को इंसाफ दिलाने का कार्य करेंगी और दोषी के खिलाफ कठोरतम दंड प्रक्रिया अपनाएंगी।
 इस मौके पर जिलाध्यक्ष जनार्दन भाटी , Adv.इंद्रवीर सिंह भाटी , विरेन्द्र पूनिया,हरवीर सिंह तालान, Adv.प्रियंका अत्री,Adv. के.के. सिंह, Adv. संगीता सिह ,Adv. गीता सिंह, आजाद मलिक,पंडित कृष्ण शर्मा, धीरज चौधरी, हाजी मोहम्मद अली ,इमामुद्दीन सैफी जसवीर भाटी,अनिल चौधरी, उस्मान सिद्दिकी, नीरज शर्मा, आबिद सिद्दिकी,योगेंद्र सिंह, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।