BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

यमुना किनारे स्थित ग्राम नौरंगपुर अब बनेगा स्मार्ट विलेज

नगर पंचायत दनकौर से भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की प्रत्याशी श्रीमती राजवती देवी के पक्ष में आयोजित एक जनसभा में उपस्थित मतदाताओं को संबोधित किया
मौहम्मद इल्यास- "दनकौरी" / गौतमबुद्धनगर 
जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह ने यमुना किनारे स्थित जेवर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नौरंगपुर में स्मार्ट विलेज के कार्य का शुभारंभ कक्षा पांच की छात्रा कुमारी कनक नागर के कर कमलों से कराया।  इससे पहले जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम नौरंगपुर में स्थित प्राथमिक विद्यालय में ग्राम व क्षेत्रवासियों की समस्याओं को जनचौपाल के माध्यम से सुना तथा उनके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित भी किया गया।  यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सौजन्य से लगभग 08 करोड रुपए की धनराशि से स्मार्ट विलेज के कार्य का शुभारंभ कराया गया।
           इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि  मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आज उत्तर प्रदेश विकास को लेकर अपनी एक अलग पहचान स्थापित कर चुका है। प्रदेश की 25 करोड़ आवाम के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दृढ़ संकल्पित है। प्रदेश में माफियागीरी व गुंडागर्दी करने वाले कानून से बच नहीं पाएंगे। इसके बाद जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने जेवर विधानसभा की नगर पंचायत दनकौर से भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की प्रत्याशी श्रीमती राजवती देवी के पक्ष में आयोजित एक जनसभा में उपस्थित मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अनेकों योजनाओं के माध्यम से गरीबों, किसानों, मजदूरों को लाभान्वित कर रही है। तत्कालीन सरकारों में गुंडों व माफियाओं का आतंक था। सरकारी राशन पर बिचौलियों का कब्जा था। केंद्र व उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए, विकास कार्यों की रूपरेखा ही नहीं बनाई बल्कि धरातल पर उसे साकार किया है।