BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

दनकौर नगर निकाय चुनाव-2022ः-- दनकौर में कराए गए विकास कार्यो को लेकर चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी की फिर चुनाव तैयारी

 

>

 


दनकौर नगर निकाय चुनाव-2022-- दनकौर में कराए गए विकास कार्यो को लेकर चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी की फिर चुनाव तैयारी

गौतमबुद्धनगर में दनकौर को एक विकासपरक आदर्श नगर पंचायत की श्रेणी में खडा किया जाना उनका प्रमुख लक्ष्य है। कोरोनाकाल की वजह से उन्हें पूरा समय नही मिल पाया इसलिए अब पुनः जनता की सेवा के लिए, जनता के सहयोग और आशीर्वाद के आकांक्षी है, यदि जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला तो बाकी बचे विकास कार्यो को पूरा करा दनकौर को विकसित और आदर्श शहर बनाना उनकी पहली प्राथमिकता होगीः चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी

 




 


मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/ग्रेटर नोएडा

दनकौर चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी ने इस बार फिर चुनावी ताल ठोंक दी है। इससे बार फिर चुनावी समीकरण बदलने शुरू हो गए हैं।  बसपा के टिकट पर चुनाव जीते चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी के कार्यकाल का ज्यादा समय कोरोनाकाल मेंं ही जाता रहा,शेष समय में भी भरपूर विकास कार्य करवाए गए हैं। दनकौर में कराए गए विकास कार्यो को लेकर चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी इस बार फिर चुनावी तैयारियों में लगे हुए हैं। यदि किसी कारण विशेष से दनकौर की सीट महिला के लिए आरक्षित हो जाती है तो चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी की धर्म पत्नी श्रीमती देवकी चुनाव मैदान में ताल ठोंकती हुई नजर आएंगी।



चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी


चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी की धर्म पत्नी श्रीमती देवकी



चेयरमैन मास्टर अजय कुमार भाटी ने बताया कि हालांकि उनका ज्यादातर कार्यकाल कोरोना महामारी में ही चला गया। इसके बावजूद करीब 4 करोड रूपये तक के विकास कार्य दनकौर शहर में अब तक कराए जा चुके हैं और जब कि करीब 5 करोड रूपये के विकास कार्य कराए जाने बाकी हैं। इनमें झाझर रोड आरसीसी और इंटलॉकिंग टाईल्स, बिहारीला इंटर कॉलेज से कालिंदी मार्ग श्री द्रोणाचार्य डिग्री कॉलेज रोड और इंटरलॉकिंग टाईल्स, सिकंद्राबाद बस अड्डा प्रेमपुरी, तुलसी नगर, पीरवाला, लंबा गलियारा आदि विभिन्न स्थानों पर क्षति ग्रस्त सडकों को दुरूस्त कराया गया हैं। दीनदयाल चौक से बायवाला कुआ तक रोड पुनः पक्का कराया गया हैं। 

>


उन्होंने बताया कि जब तक यह कार्यकाल है और फंड रिलीज होता रहेगा विकास कार्य निरंतर जारी रहेंगें। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही कोरोनाकाल में हुई जनहानि में सैनेटाईजेशन और साफ सफाई आदि के लिए विशेष अभियान चला जीवन रक्षा किए जाने की भरपूर कोशिश की गई। गौतमबुद्धनगर में दनकौर को एक विकासपरक आदर्श नगर पंचायत की श्रेणी में खडा किया जाना उनका प्रमुख लक्ष्य है। कोरोनाकाल की वजह से उन्हें पूरा समय नही मिल पाया इसलिए अब पुनः जनता की सेवा के लिए जनता के सहयोग और आशीर्वाद के आकांक्षी है, यदि जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला तो बाकी बचे विकास कार्यो को पूरा करा दनकौर को विकसित और आदर्श शहर बनाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।