BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

Noida News: हम नहीं सुधरेंगे, तिहाड़ जेल से बाहर आते ही फिर करने लगा लूटपाट, मुठभेड़ में गिरफ्तार

विजन लाइव 
नोएडा : गाजियाबाद से सटे नोएडा के थाना-63 क्षेत्र के अंतर्गत जिंजर कट पर लुटेरे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर किस्म के स्नेचर बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से अवैध हथियार, बिना नम्बर प्लेट की मोटरसाइकिल और लूट के मोबाइल फोन मिले हैं। यह बदमाश पहले भी जेल जा चुका है। बदमाश डेढ़ महीने पहले ही तिहाड़ जेल से छूट कर आया था।

पुलिस टीम पर किया फायर
सोमवार रात करीब 9 बजे नोएडा के थाना-63 पुलिस थाना क्षेत्र के जिंजर कट पर चेकिंग चल रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर आते 2 व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वे रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। बचाव में पुलिस टीम ने भी फायर किया तो पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लग गई। इसके बाद बदमाश विवेक मेहता मूल निवासी खगड़िया, बिहार वर्तमान निवासी तिगड़ी, थाना बिसरख, जनपद गौतमबुद्ध नगर घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि ये बदमाश शातिर किस्म का स्नेचर है, जो पहले भी छिनैती के अपराध में जेल जा चुका है।

ये हुई बरामदगी
एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकिता शर्मा ने बताया कि बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस, एक बिना नम्बर प्लेट की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और लूट के 4 मोबाइल फोन बरामद किए है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
इनपुट- मनीष सिंह