>

हमलावरों के हौंसले इतने बुंलद है कि अब भी जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं और जिससे उन्हें जान व माल का खतरा बना हुआ है। यदि पुलिस की ओर से हमलावरों के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही अमल में नही लाई जाती है तो वह पुलिस कमिश्नर और साथ ही मुख्यमंत्री के दरबार में अपनी गुहार लगाएंगे.- पीडिता परिवार

विजन लाइव/दनकौर

थाना दनकौर कोतवाली क्षेत्र. के ग्राम दादूपुर में घर में घुस कर महिला को बेरहमी से पीटा। इस मामले की रिपोर्ट महिला के पति की ओर से दर्ज कराई गई है। पीडिता परिवार अब भी हमलावरों की वजह से डरा सहमा हुआ है। पीडित पक्ष ने कहा है कि हमलावरों की ओर से जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं और जिससे उनकी जान को बराबर खतरा बना हुआ है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।  गौरतलब है कि ग्राम दादूपुर में रविंद्र पुत्र ंचंद्रपाल का परिवार रहता है। दलित परिवार में जब घर पर कोई नही था रविंद्र की पत्नी ही थी तो पडोसियो ंने पहले गाली गलौंच की।

>
जब रविंद्र की पत्नी ने गाली का विरोध किया तो हमलावरों ने घर में घुस कर बेरहमी से पीटा। रविंद्र जब घर लौटा तो उसने घटना की जानकारी हुई। रविंद्र ने पत्नी के साथ हुई मारपीट के मामले की शिकायत दनकौर पुलिस को दी है। रविंद्र और उसकी घायल पत्नी ने बताया है कि हमलावरों के हौंसले इतने बुंलद है कि अब भी जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं और जिससे उन्हें जान व माल का खतरा बना हुआ है। यदि पुलिस की ओर से हमलावरों के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही अमल में नही लाई जाती है तो वह पुलिस कमिश्नर और साथ ही मुख्यमंत्री के दरबार में अपनी गुहार लगाएंगे। उधर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।