BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

लद्दाख के निर्वाचित सांसद हाजी हनीफा जान साहब का स्वागत किया

Vision Live/Greater Noida 
लद्दाख के निर्वाचित सांसद हाजी हनीफा जान साहब का ग्राम छौलस में भव्य स्वागत किया गया। छौलस आने पर जगह जगह सांसद हाजी हनीफा जान साहब का स्वागत हुआ । कोट का पुल पर भारतीय किसान यूनियन (अम्बावता) के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनीस गांजी ने अपनी पूरी टीम के साथ स्वागत किया।
भारतीय किसान यूनियन (अंबावता )के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनीश गाजी एडवोकेट ने लद्दाख से निर्दलीय निर्वाचित सांसद हाजी हनीफा जान साहब को किसानो की आवाज संसद में उठाने के लिए एक ज्ञापन दिया, जिस पर सांसद हनीफा जान साहब ने किसानो की लड़ाई संसद में लड़ने का आश्वासन दिया।  उन्होंने कहा कि किसानों की मजबूती से आवाज संसद में उठाने का काम करेंगे। अनीस गाजी ने भी सांसद  को आश्वासन दिया जब भी आप पुकारोगे हजारों किसान आपके साथ दिल्ली में संघर्ष करने के लिए  तैयार रहेगा।
हाजी हनीफा जान साहब ने लोगों को इमामबाड़ा दरगाह हजरत अब्बास में  संबोधित करते हुए कहा कि हमें मोहर्रम को सभी धर्मों के लोगों के साथ प्यार व सादगी के साथ मनाना चाहिए और मोर्हरम में देश के लिए अमन चैन व प्रगति की दुआ करनी चाहिए और देश हित के कार्य करने चाहिए।
स्वागत करने वालों में ग्राम प्रधान छौलस अली अथर , नासिर प्रधान , नदीम प्रधान, शहादत अली, जाकिर अली ,  रिजवान रिज़वी, अब्बास हैदर, डाक्टर ज़फ़र इक़बाल, मुकीम हैदर बीडीसी,अब्बास रिजवी, इरफान हैदर आदि लोग मौजूद रहे।