BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

जेवर विधानसभा के युवा नेता डॉ विकास जतन प्रधान ने दनकौर कस्बे में निकाली हर घर तिरंगा यात्रा

 

>

9 अगस्त को शुरू की गई अगस्त क्रांति में न जाने कितने क्रांतिकारियों ने अपने प्राणों का बलिदान देकर देश को आजाद कराने का काम किया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी जाति और धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहती है- डॉक्टर विकास प्रधान

विजन लाइव/दनकौर

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आव्हान पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत समाजवादी पार्टी के जेवर विधानसभा के युवा नेता डॉक्टर विकास प्रधान ने दनकौर कस्बे में सैकड़ों साथियों के साथ हर घर तिरंगा लगाकर आपसी भाईचारे का संदेश दिया।  उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा अमन-चैन और भाईचारे का संदेश दिया है।  9 अगस्त को शुरू की गई अगस्त क्रांति में न जाने कितने क्रांतिकारियों ने अपने प्राणों का बलिदान देकर देश को आजाद कराने का काम किया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी जाति और धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहती है। 

>




>

 इस संबंध में युवा नेता लोकेश भाटी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नफरत की राजनीति का सामना समाजवादी पार्टी भाईचारे अमन अमन चैन से देगी।  इस मौके पर लोकेश भाटी, विपिन कसाना, अभिषेक भाटी, कपिल कसाना, जीत कसाना, मोहित भाटी, मोनटी, विकेश यादव सैकड़ों युवा साथी मौजूद रहे।