BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर समृद्धि नागर फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती मंजू नागर ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी

 



स्पोर्ट्स अथॉरिटी जिला गौतमबुद्धनगर ने स्वतंत्रता दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

विजन लाइव/गौतमबुद्धनगर

स्पोर्ट्स अथॉरिटी जिला गौतमबुद्धनगर ने स्वतंत्रता दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर समृद्धि नागर फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती मंजू नागर ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। जिला स्पोर्ट ऑफिसर अनीता नागर और विशिष्ठ अतिथि संगीता नागर ने भी बच्चों  की रेस प्रतियोगिता में बच्चों की हौसला अफजाई की। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में खेलों का आयोजन किया गया। 5 किलोमीटर रेस,3 किलोमीटर रेस और उसके बाद रैली का आयोजन किया गया।





मुख्य अतिथि समृद्धि नागर की अध्यक्ष श्रीमती मंजू नागर की ओर से 200 पैकेट मदर डेयरी का दूध और 100 देश के तिरंगे झंडे खिलाड़ी बच्चों को वितरित किए गए। समृद्धि नागर फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती मंजू नागर ने कहा कि मैं अनीता नागर स्पोर्ट्स इंचार्ज जिला गौतमबुद्धनगर का धन्यवाद करती हूँ कि उन्होंने  स्वतंत्रता दिवस समारोह में खिलाड़ी बच्चों की रैली इस शानदार कार्यक्रम में मुझें बुलाया। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूँ कि भगवान की कृपा ऐसे ही मुझ पर बनी रहे और मैं थोड़ा थोड़ा बच्चों के लिए लिए खिलाड़ियों के लिए कुछ कुछ करती रहूं ऐसी प्रार्थना मैं भगवान से करती हूँ।