>
>

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ईटा 1 के बिगिनिंग मिशन एजुकेशन सेंटर पर  नन्हक फाउंडेशन द्वारा कार्यशाला का आयोजन गलगोटिया विश्व विद्यालय की एमबीए की कुछ मेघावी छात्राओं के साथ मिलकर किया

 विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा

पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ईटा 1 के बिगिनिंग मिशन एजुकेशन सेंटर पर जो कि  नन्हक फाउंडेशन द्वारा कमजोर आर्थिक परिवार के बच्चों की शिक्षा एवं उनके सर्वांगीण विकास के लिए 2017 से सन्चालित की जा रही है, में एक अत्यंत महत्वपूर्ण कार्यशाला का आयोजन गलगोटिया विश्व विद्यालय की एमबीए की कुछ मेघावी छात्राओं के साथ मिलकर किया।

>

वर्तमान समय में इस केंद्र से लाभान्वित हो रहे करीब 70 बच्चों के अभिभावकों को इस अवसर पर आमंत्रित कर उन्हें बड़े ही सरल तरीके से केन्द्र एवं राज्य सरकारों द्वारा उनके लिए चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं के बारे में न केवल जानकारी दी बल्कि ईनका लाभ कैसे प्राप्त करे, इससे भी अवगत कराया गया। इस  दौरान बच्चों एवं उनके अभिभावकों के लिए अलग-अलग तरह के गेम करवा कर कर विजेताओं को पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।  उपस्थित सभी लोगों ने ईसका भरपूर लाभ एवं आनन्द उठाया। इस अवसर पर *साधना सिन्हा फाउंडर प्रेसिडेंट एवं टीम नन्हक  फाउंडेशन (इन्डिया), अर्चना राघव, , ज्योति, , सुश्री अनुष्का,सुश्री नेहा ,सुश्री सोनल एवं सभी बच्चे तथा करीब 50 की सन्ख्या में उनके अभिभावक उपस्थित रहे।