BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

भारतीय जनता पार्टी की ज़िला गौतमबुद्धनगर की जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन जिला कार्यालय तिलपता गोलचक्कर पर किया गया

 

>

 

युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष  सुखविंदर सिंह सोम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी, कार्यकर्ताओं की पार्टी है। कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम के साथ भारतीय जनता पार्टी की  केंद्र और उत्तर प्रदेश में सरकारें है

 

>

भारतीय जनता पार्टी जनपद गौतमबुद्धनगर के सभी कार्यकर्ता आगामी कार्यक्रमों एवं 2024 मिशन की तैयारी में लग जाए-विजय भाटी 

>

 

विजन लाइव/ग्रेटर नोएडा

भारतीय जनता पार्टी की ज़िला गौतमबुद्धनगर की जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन जिला कार्यालय तिलपता गोलचक्कर पर किया गया है।  बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने की।  बैठक का आयोजन तीन सत्र में किया गया। प्रथम सत्र में इस युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष  सुखविंदर सिंह सोम मुख्य वक्ता रहे थे।  प्रथम सत्र की प्रस्तावना जिला महामंत्री दीपक भारद्वाज ने की, बैठक का संचालन जिला कार्यसमिति संयोजक सत्येन्द्र नागर ने किया।  जिला कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष  सुखविंदर सिंह सोम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी, कार्यकर्ताओं की पार्टी है। कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम के साथ भारतीय जनता पार्टी की  केंद्र और उत्तर प्रदेश में सरकारें है।

>
 सभी कार्यकर्ता केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुँचाने में अपना सहयोग करें। दूसरे सत्र की प्रस्तावना जिला उपाध्यक्ष सेवानंद शर्मा ने की, दूसरे सत्र में जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने जिला कार्यसमिति मैं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनपद गौतमबुद्धनगर के सभी कार्यकर्ता आगामी कार्यक्रमों एवं 2024 मिशन की तैयारी में लग जाए।  2024 को ऐतिहासिक बनाते हुए दोबारा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनें उसके लिए संकल्पित होकर एक एक कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने के लिए शक्ति केन्द्र एवं बूथ के सशक्तिकरण के कार्य में लगे। जिला कार्यसमिति के तीसरे सत्र की प्रस्तावना जिला उपाध्यक्ष पवन नागर ने की, जिला कार्यसमिति के तीसरे सत्र को प्रदेश उपाध्यक्ष विधान परिषद सदस्य जिला प्रभारी डॉक्टर  सत्यपाल सिंह सैनी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में विश्व पटल पर भारत  आर्थिक एवं सैन्य रूप से आगे बढ़ा है, सीमाएं मज़बूत हुई है। देश को विकास की गति देने के लिए सड़को का जाल बिछा है, जिससे देश में निवेश बढ़ा है।
>
 ऐतिहासिक एवं निर्णायक क़दम राम मंदिर का निर्माण, काशी विश्वनाथ धाम और केदारनाथ धाम का नवीनीकरण, धारा 370 को हटाकर जम्मू कश्मीर का भारत में एकीकरण किया।  नागरिकता संशोधन क़ानून को लागू कर पड़ोसी देशों में रह रहे प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को राहत पहुँचाई।  ट्रिपल तलाक़ की प्रथा का अंत कर मुस्लिम महिलाओं को राहत पहुँचाई। विरासत के गौरव का संरक्षण व सम्मान बाबासाहब अंबेडकर के सम्मान में पाँच स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित करने का निर्णय, सरदार पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दुनिया की सबसे ऊँची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ़ यूनिटी राष्ट्र को समर्पित, प्रधानमंत्री ग़रीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को मुफ़्त अनाज का वितरण, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन,र प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना, आयुष्मान भारत योजना ,विश्व की सबसे बड़ी (कोरोना)टीकाकरण अभियान ,आप्रेशन गंगा और आप्रेशन राहत द्वारा युद्धग्रस्त देशों में फँसे भारतीयों को निकाला गया।  भारत की सुरक्षा को सुदृढ़ किया गया, जिससे देश में आतंकवादी घटनाओं में कमी आयी। ऐसी सैकड़ों कल्याणकारी योजनाएं और ऐतिहासिक कार्यों को जन जन तक पहुँचाएँ और उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में क़ानून व्यवस्था ठीक हुई है, अराजक तत्वों पर नकेल कस करके भूमाफियाओं बदमाशों का सफ़ाया करने का काम योगी जी ने किया है, जिससे उत्तर प्रदेश में बाहरी निवेश बढ़ा है।  केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को उत्तर प्रदेश के जन जन तक पहुँचाने के लिए निरंतर योगी जी के नेतृत्व में कार्य हो रहे हैं।  जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर  ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय  नरेन्द्र मोदी जी एवं प्रदेश की मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  के नेतृत्व में 1 नए भारत की विकास की गाथा का नवनिर्माण आत्मनिर्भर भारत बनने के साथ आगे बढ़ रहा है, क्षेत्र के विकास के लिए गाँव गाँव विकास कार्य किये जा रहे।  इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री दीपक भारद्वाज, योगेश चौधरी, धर्मेन्द्र कोरी, मनोज गर्ग, सेवानंद शर्मा, पवन रावल, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, सतेंद्र नागर,गजेन्द्र मावी, सुनील भाटी, सत्यपाल शर्मा, सचिन शर्मा, बबलू गुर्जर, इंद्रजीत टाइगर, राज नागर, रजनी तोमर, डॉक्टर सुरेंद्र नागर, पवन त्यागी, पिंकु भाटी, अंश नागर, संगीता रावल, राहुल पंडित, अमित पंडित, राजेश गोयल,  NGO प्रकोष्ठ प्रोफ़ेसर एन पी सिंह आदि कार्यकर्ता जिला कार्यसमिति बैठक में उपस्थित रहे।