विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा 
रंगों का त्योहार होली हर कोई दिल से मानता है, इस दिन सभी गिले-शिकवे और पद-प्रतिष्ठा भूल न केवल एक दूसरे को रंग लगाते हैं बल्कि जमकर नाचते गाते भी हैं। ऐसी ही होली का एक वीडियो ग्रेटर नोएडा से सामने आया है, जहां नोएडा के पुलिस कमिश्नर और डीएम ने सभी को मिलकर रंग लगाया और फिर उनके साथ जमकर डांस भी किया।
होली के इस वायरल वीडियो में नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और डीएम सुहास एलवाई पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के एक गाने पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं। 30 सेकेंड के इस वीडियो में साथी पुलिसकर्मी भी उनके साथ डांस करते देखे जा सकते हैं। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर पुलिसलाइन का बताया जा रहा है।पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शनिवार को एक ट्वीट कर कहा था, ''होली का त्योहार सकुशल सम्पन्न होने के उपरांत समस्त पुलिस परिवार को होली की बधाई दी। पुलिस लाइन प्रांगण में होली मिलन समारोह का आयोजन किया, जिसमें पुलिस परिवार अपने परिजनों के साथ उपस्थित रहे।'' 


बता दें कि देशभर में होली का त्योहार सकुशल सम्पन्न होने के बाद उत्तर प्रदेश में अगले दिन पुलिस की होली होती है। इस दिन सभी थानों और पुलिसलाइनों में कार्यरत पुलिसकर्मी एक दूसरे को रंगों से रंगने के साथ ही नाच-गाकर जश्न मनाते हैं।

होली पर सेक्टर से लेकर सोसाइटी तक उड़े रंग

गौतमबुद्ध नगर में शहर से लेकर गांवों तक होली हर्ष और उल्लास के साथ मनाई गई। सोसाइटी में विशेष आयोजन किए गए। लोगों ने एक दूसरे को गले मिलकर बधाई दी। बीते दो वर्षों से कोरोना की वजह से होली का पर्व फीका रहा था। इस बार कोरोना का संक्रमण काफी कम होने के बाद लोगों ने जमकर होली खेली। इसी तरह शहर के तमाम सेक्टर व सोसाइटियों में होली का पर्व मनाया गया।