विजन लाइव/  ग्रेटर नोएडा 
राष्ट्रीय जूनियर वॉलीबॉल प्रतियोगिता उत्तर प्रदेश बालक टीम में सादोपुर निवासी आकाश बैसोया का चयन हुआ।वर्धमान में 25-30 दिसंबर तक आयोजित होने वाली 47 वे राष्ट्रीय जूनियर वालीबाल चैम्पियनशिप में प्रतिभाग करने के लिए चयनित उत्तर प्रदेश बालक वालीबाल टीमों का प्रशिक्षण शिविर खेल निदेशालय द्वारा म्योहाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स प्रयागराज में आयोजित हो रहा है।
आकाश के कोच संतोष बैसोया ने बताया 47 वे वॉलीबॉल जूनियर नेशनल का कैंप इलाहाबाद महौल अमिताभ बच्चन स्टेडियम में 10 तारीख से 22 तारीख तक लगाया गया ।जिसमें 18 बच्चों का चयन हुआ था और 22 तारीख को फाइनल ट्रायल हुआ। जिसमें 12 बच्चों का सिलेक्शन हुआ। इस दौरान UP बॉलीबॉल के महासचिव सुनील तिवारी उपस्थित रहे।
इस दौरान आकाश ने अच्छी परफॉर्मेंस करते हुए सिलेक्शन पाया। आकाश के कोच संतोष बैसोया ने बताया M H पब्लिक स्कूल बादलपुर में लगातार यह प्रैक्टिस करते है। और अच्छी परफॉर्मेंस करते थे और उनका कहना कि मुझे पूरा विश्वास है कि आकाश बैसोया अपनी परफॉर्मेंस अच्छे करते हुए भारतीय राष्ट्रीय टीम की तरफ से भी खेलेंगे।
सादोपुर गांव के समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता रोहित सिंह बैसोया ने बताया कि आकाश बैसोया का उत्तर प्रदेश टीम में सिलेक्शन होने के बाद गांव व क्षेत्र में खुशी का माहौल है। और हमें पूरा विश्वास है कि इस चैंपियनशिप को उत्तर प्रदेश की टीम ही जीतेगी।