BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

गांवों व सेक्टरो में धरातल पर सेनैटाईज़र कराने और मॉस्क वितरण कराए जाने के लिए फ़ेडरेशन ऑफ आर.डब्लू.एज ग्रेटर नोएडा ने पत्र लिखा

 


ऐसा नही होने पर फ़ेडरेशन ऑफ आर.डब्लू.एज0 के पदाधिकारी ग्रेटर नोएडा प्राधिकारण कार्यालय के घेराव के लिए मजबूर होंगेः मनीष भाटी बी.डी.सी. 

विजन लाइव/गौतमबुद्धनगर

गौतमबुद्धनगर में मचे कोरोना महामारी से हाहाकार को लेकर कोविड-19 के नोडल अधिकारी व ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यापालक अधिकारी नरेंद्र भूषण से.गांवों व सेक्टरो में धरातल पर सेनैटाईज़र कराने और मॉस्क वितरण कराए जाने के लिए पत्र लिखा है। फ़ेडरेशन ऑफ आर.डब्लू.एज ग्रेटर नोएडा कोषाध्यक्ष मनीष भाटी बी.डी.सी. ने पत्र में कोविड-19 के नोडल अधिकारी व ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यापालक अधिकारी नरेंद्र भूषण को अवगत कराया है कि गांवों में अभी कुछ दिन पहले त्रिस्तरीय चुनाव हुए हैं। कोरोंना की महामारी पूरे विश्व में फेली हुई है। गांवों में भी ख़तरा बना हुआ है। क्या गांवों में किसी अनहोनी का इंतज़ार किया जा रहा है? एक जिम्मेदार अधिकारी होने नाते आपकी ज़िम्मेदारी बनती है कि इस कोरोना महामारी से आम आदमी की सुरक्षा करना, लोगों को अस्पताल में अकसीजन की व्यवस्था नहीं मिल पा रही है, आम आदमी परेशान है, मचछरो का प्रकोप बढ़ रहा है। मलेरिया की बीमारी फ़ेल रही है। फॉिंगंग का कार्य सिर्फ़ काग़ज़ों में दिखाया जाता है, धरातल पर शून्य है। पिछले दिनो कोरोंना के समय में सेनेटाईज़र व मॉस्को पर करोड़ो का ख़र्च दिखाया गया है। किंतु क्या सब लाभ भोली भाली जनता को मिल रहे हैं? अब इस समय कोरोना महामारी से पूरे जनपद में हाहाकार मचा हुआ हैं। इसलिए जल्द से जल्द गोवों व सेक्टरो में सेनैटाईज़र व मॉस्क तथा अस्पतालों में अकसीजन की व्यवस्था उपलब्ध कराएं। ऐसा नही होने पर फ़ेडरेशन ऑफ आर.डब्लू.एज0 के पदाधिकारी ग्रेटर नोएडा प्राधिकारण कार्यालय के घेराव के लिए मजबूर होंगे।