विजन लाइव /ग्रेटर नोएडा
उत्तर प्रदेश में हो रही यूरिया की कालाबाजारी के विरोध में जिला गौतमबुद्धनगर की सभी तहसीलों पर धरना प्रदर्शन कर महामहिम  राज्यपाल के नाम  ज्ञापन दिया गया। इस मौके पर प्रदेश महासचिव वीरेंद्र सिंह गुड्डू  ने कहा  कि आज जब पूरा देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है उस समय पर किसानों ने पूरे देश की आवाम की  भूख मिटाने का काम किया है। मगर आज जब उनके खेतों के लिए यूरिया खाद की जरूरत है तब उत्तर प्रदेश में 
 यूरिया की कालाबाजारी की जा रही है। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार  इस ओर से मौन है जबकि किसान लूट रहा है । किसानों के इस शोषण और उत्पीड़न को कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।
जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि किसानों को खाद की बिजली की पानी की जरूरत है तब यह भाजपा सरकार उनके पेट पर लात मारकर यूरिया पर कालाबाजारी और  बिजली के रेट बढ़ाकर उनको लूटवाने का काम कर रही है। कांग्रेस पार्टी किसानों के सम्मान के लिए सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने का काम करेगी और भाजपा सरकार के असली चेहरे को किसानों के आमजन के सामने लाकर रहेगी।इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नागर,गौतमबुद्धनगर महिला  कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता शारदा ,पूर्व नोएडा प्रत्याशी राजेंद्र अवाना, जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा,  जिला उपाध्यक्ष चंद्रमल बाल्मीकि, एआईसीसी सदस्य दिनेश अवाना, पीसीसी सदस्य देवेंद्र भाटी, जिला उपाध्यक्ष पारूल चौधरी, जिला उपाध्यक्ष सतीश शर्मा, कोषाध्यक्ष हेमचंद नागर, जिला महासचिव विक्रम नागर और अनिल डाढा ,रघुराज भाटी,  उदयवीर भाटी ठाकुर प्रवीण   पुनीत,  जिला सचिव रहीसा वसील अहमद , मो अखलाक , निरंजन भाटी, जिला सचिव राजेश, जिला सचिव रविंद्र जाटव,  जिला सचिव श्यामवीर प्रजापति , नरेश शर्मा ,नरेंद्र भाटी, सचिव अनिल खारी, अनमोल, राजेश शर्मा आदि दर्जनों कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।