BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

आई. टी.एस. इंजिनियरिंग कॉलेज में हैकाथन

Vision Live/Greater Noida 
आई टी एस इंजीनियरिंग कॉलेज के कंप्यूटर विभाग और इंजीनियरिंग विभाग ने 10 और 11 में 2024 को "INNOCODETHON" हैकथान का आयोजन किया गया। कंप्यूटर सोसायटी आफ इंडिया, आई टी एस इंजीनियरिंग कॉलेज, ग्रेटर नोएडा में क्या छात्र शाखा और विभिन्न प्रायोजक। 
अतिथियों को  सचिन गोयल, अध्यक्ष एम एस एम आई और स्टार्टअप फोरम, प्रोफेसर डॉक्टर परमानंद वी. सी., शारदा यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा, श्री विवेकानंद मिश्रा, प्रिंसिपल आर्किटेक्ट, और सुश्री प्रतिभा तिवारी को आमंत्रित किया गया। 
उद्घाटन सत्र के लिए मुख्य वक्ता के रूप में सिमकार्प और प्रतिभागी टीमों के कौशल और काम का मूल्यांकन करने के लिए जूरी सदस्यों के रूप में 16 प्रतिष्ठित लोग शामिल हुए। 
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रजनन और मां सरस्वती वंदना के साथ हुई, इसके बाद प्रोफेसर मयंक गर्ग, निदेशक, आई टी एस इंजीनियरिंग कॉलेज और डॉ विष्णु शर्मा, डीन, द्वारा प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों और प्रतिष्ठित जूरी सदस्यों को पौधा भेंट किया गया। सी एस ई विभाग और संयोजक, डॉ संजय यादव, डीन, छात्र कल्याण और प्रोफेसर डॉ आशीष कुमार, और स्वागत भाषण में डॉ मयंक गर्ग ने बताया नवीनतम क्षेत्र में विकास के लिए ऐसे प्रतिस्पर्धी हैकाथान आयोजनों के महत्व पर जोर दिया। 
इसके बाद सीएससी विभाग के डीन प्रोफेसर डॉ विष्णु शर्मा द्वारा भूषण और थीम प्रस्तुति दी गईl
गणमान्य व्यक्तियों ने छात्रों को वर्तमान बाजार परिदृश्य के बारे में बात कर ऐसे कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित किया और कहा कि इस तरह के तकनीकी प्रतिस्पर्धी कार्यक्रमों में भाग लेने से चीजों को तुरंत विकसित करने की उनकी क्षमता और रचनात्मक कौशल में वृद्धि होती है इसके बाद समन्वयक श्री मानिक चंद्र पांडे ने प्रतिभागियों को प्रतियोगिता के नियम बताएl आयोजन में हमें देश के विभिन्न प्रतिष्ठित कॉलेजों और विश्वविद्यालय से लगभग 450 प्रतिभागियों से भागीदारी के लिए अपना नाम दर्ज करने के लिए विचार प्रस्तुत हुए जिनमें से स्क्रीनिंग के बाद 350 को राउंड एक के लिए चुना गया। ग्राउंड एक में चयनित 350 प्रतिभागियों में से 200 प्रतिभागियों को राउंड 2 के लिए मंजूरी दी गई। अंत में प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों को और विशिष्ट अतिथियों को कार्यक्रम के निमंत्रण को स्वीकार करने और अपने व्यस्त कार्यक्रम से बहुमूल्य समय निकालने के लिए सराहना के रूप में स्मृति चिन्ह दिए गए। इट्स इंजीनियरिंग कॉलेज की ओर से कंप्यूटर साइंस विभाग अध्यक्ष डॉ आशीष कुमार ने गणमान्य व्यक्तियों और विशिष्ट अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया। डॉ मयंक गर्ग निदेशक आई टी एस इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रबंधन को और सभी विभाग अध्यक्षों को धन्यवाद दिया। उद्घाटन सत्र की शानदार सफलता के लिए अपनी कड़ी मेहनत करने के लिए सभी सभी प्रायोजकों व कंप्यूटर साइंस विभाग के सदस्यों और विभिन्न छात्र स्वयंसेवकों को धन्यवाद दिया।