BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

अन्नपूर्णा मॉडल शॉप का लोकार्पण गांव की छोटी-छोटी बच्चियों से कराया

Vision Live/Greater Noida 
"प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी  के डिजिटल इंडिया अभियान को आगे बढ़ाते हुए, मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  ने, प्रदेश के प्रत्येक गरीब को उसका हक, उसके घर तक पहुंचाने के उद्देश्य के साथ अन्नपूर्णा मॉडल शॉप का वर्चुअल शुभारंभ किया। तत्कालीन सरकारें और उनके जनप्रतिनिधियों ने सिर्फ़ और सिर्फ़ सरकारी संसाधनों को लूटने का काम किया, लेकिन आज उत्तर प्रदेश सरकार, प्रदेश के संसाधनों को बढ़ाने और प्रदेश की आवाम के उत्थान के लिए दृढ़ संकल्पित है।
                इस मौके पर जेवर विधानसभा के ग्राम बीरमपुर में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने मॉडल उचित दर दुकान (अन्नपूर्णा मॉडल शॉप) का लोकार्पण गांव की छोटी-छोटी बच्चियों से कराया। 
                 इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्चुअल लोकार्पण कार्यक्रम में प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि "आज हर गरीब व्यक्ति को खाद्यान मिल रहा है। तत्कालीन सरकारों में पात्र व्यक्तियों के राशन कार्ड तो बने हुए थे, लेकिन राशन कोई और ही लेता था। अब लखनऊ से ही राशन डीलरों की मॉनिटरिंग की जा रही है। शासन की योजनाओं का लाभ हर गरीब व्यक्ति तक पहुंचना ही सुशासन है। उत्तर प्रदेश में सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास के तहत सरकारी योजनाएं पात्र व्यक्तियों को मुहैया कराई जा रही हैं।
                इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने विभिन्न ग्रामों के राशन डीलरों और उपस्थित पात्र लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि "याद कीजिए 2017 से पहले का वक्त, जब तत्कालीन सरकारें और उनके जनप्रतिनिधि आपके हकों पर डाका डाल रहे थे, लेकिन 2017 के बाद से ही प्रदेश सरकार आपको मिलने वाली प्रत्येक योजना, आप तक पहुंचने के लिए कृत संकल्पित है। देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  का मक़सद शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा के साथ साथ महिला सशक्तिकरण, किसानों, नौजवानों और हर पात्र व्यक्तियों को विकास की मुख्य धारा में जोड़ना है।
            जेवर से विधायक  धीरेन्द्र सिंह ने अंत में कहा कि "जेवर के विकास के लिए तत्कालीन सरकारों के पास न तो कोई सोच थी और नहीं उन्होंने जेवर के विकास के लिए कोई प्रयास ही किया, लेकिन आज जेवर विधानसभा विकास को लेकर दुनिया के नक्शे पर अपनी एक अलग पहचान स्थापित कर चुकी है।