BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

रोटरी क्लब ग्रेनो व बेनेट यूनिवर्सिटी ने आयोजित की मैराथन

Vision Live/Greater Noida 
रोटरी क्लब ग्रेनो व बेनेट यूनिवर्सिटी ने आयोजित की मैराथन। रोटरी क्लब सचिव शुभम सिंघल ने  बताया  बेनेट यूनिवर्सिटी में आयोजित दिल-से-मैराथन का उद्देश्य युवाओं में हृदय संबंधी समस्याओं के बढ़ते प्रसार पर प्रकाश डालना था। 
रोटरी क्लब ऑफ ग्रेटर नोएडा और बेनेट यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट के सहयोग से यह कार्यक्रम संकाय समन्वयक डॉ. पलख जैन के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया। मुकुल गुप्ता के नेतृत्व में छात्र टीम ने कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास किया। 
मैराथन ने युवा पीढ़ी के बीच हृदय स्वास्थ्य के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया, जिसमें नियमित व्यायाम और स्वस्थ जीवन शैली विकल्पों के महत्व पर जोर दिया गया। प्रतिभागियों और आयोजकों ने समान रूप से समुदाय में हृदय संबंधी मुद्दों से निपटने के प्रयासों को जारी रखने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।
दिल-से-मैराथन ने महत्वपूर्ण ध्यान और भागीदारी प्राप्त की, जिससे स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने के लिए समुदाय के समर्पण पर प्रकाश डाला गया। सहयोगात्मक प्रयासों और सामुदायिक जुड़ाव के माध्यम से, इस तरह के आयोजनों का उद्देश्य सभी के लिए एक स्वस्थ और खुशहाल समाज बनाना है।
रोटरी क्लब से क्लब अध्यक्ष कपिल शर्मा ,कपिल गुप्ता ,मुकुल गोयल ,शुभम सिंगल ,मोहित बंसल ,  मनोज गोयल ,श्रुति सिंघल ,नीतू बंसल आदि उपस्थित रहे।
बेनेट यूनिवर्सिटी से  मोहम्मद अरशद, हिमांशु सिंह, मिताली सिंह,  दीक्षा गोविंद, विश्वजीत कुमार, स्पर्श राज, इशिका अग्रवाल, अचल सेठी, रीत अग्रवाल, विनायक किशोर, और श्रेष्ठ मित्तल रहे।