BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

हिमाचल जन कल्याण समिति द्वारा वार्षिक नव वर्ष एवं लोहड़ी मिलन समारोह मनाया गया

लोगों ने हिमाचली धाम का लुत्फ उठाया
Vision Live/Greater Noida 
 हिमाचल जन कल्याण समिति द्वारा नव वर्ष एवं लोहड़ी मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ो लोगों ने भाग लिया।  कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य अतिथि दिल्ली हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार के के शर्मा  तथा समिति के संरक्षक एवं रामईश इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ आर सी शर्मा जी द्वारा की गई। कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान जन गण मन से की गई उसके बाद हिमाचल से आए कलाकारों ने तथा समिति की महिलाओं एवं बच्चों ने हिमाचली नृत्य पेश किया। 
हिमाचल सोशल बॉडी फेडरेशन दिल्ली के अध्यक्ष के आर वर्मा  तथा दिल्ली एनसीआर की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि अतिथि के रूप में मौजूद रहे। ग्रेटर नोएडा की मशहूर स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सोनाली गुप्ता ने अतिथि के रूप में भाग लिया तथा उनके द्वारा फ्री हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया। 
समिति के वर्तमान अध्यक्ष प्रीतम सिंह पठानिया ने अपने भाषण में सभी का अभिनंदन किया तथा सामाजिक काम करने की प्रतिबद्धता दोहराई। 
कार्यक्रम के दौरान विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों, समिति के फाउंडर सदस्यों, पूर्व समिति के कार्यकारिणी सदस्यों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, रक्तदाताओं, पढ़ाई में होनहार बच्चों को सम्मानित किया गया।  कार्यक्रम के समापन के बाद सभी लोगों ने हिमाचली धाम का लुत्फ उठाया।