BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

गलगोटियास विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर लगाया गया



 रक्त की एक बूंद भी किसी के जीवन की  कर सकती है , रक्षा: आराधना गलगोटिया 
Vision Live/Yeida City 
गलगोटिया विश्वविद्यालय में आज रोटरी नोएडा ब्लड सैंटर के सौजन्य से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में छात्रों और शिक्षकों ने उत्साहपूर्ण भाग लेकर रक्तदान किया। इस रक्तदान शिविर में सफलतापूर्वक 250 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।
गलगोटिया विश्वविद्यालय के कुलपति डा० के. मल्लिकार्जुन बाबू ने कहा कि रक्तदान कर आप किसी के जीवन को बचा सकते है। रक्तदान सभी दानों में सर्वश्रेष्ठ है। उन्होंने छात्रों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। ताकि वह ज़रूरतमंदों की मदद कर सके।
विश्वविद्यालय के चॉसलर सुनील गलगोटिया ने गहरा विश्वास व्यक्त किया कि गलगोटिया विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर संस्थान के मूल मूल्यों का प्रतीक है, जो समाज की भलाई के लिए सहानुभूति, एकता और निस्वार्थ सेवा की संस्कृति को बढ़ावा देता है। उन्होंने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि रक्तदान महादान हैं एक यूनिट ब्लड से चार व्यक्तियों की जान बचाई जा सकती हैं। इसलिए इस मानव सेवा के लिए अधिक से अधिक रक्तदान करें।

विश्वविद्यालय के सीईओ डा० ध्रुव गलगोटिया ने इस जीवन-रक्षक कार्य में बहुमूल्य योगदान और सहयोगात्मक प्रयासों के लिए विश्वविद्यालय के छात्रों और शिक्षकों के साथ साथ रोटरी नोएडा ब्लड सैंटर का विशेष आभार व्यक्त किया।