BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

गेंदा फूल, कहे कबीरा, नगाड़े

     


Vision Live/Greater Noida 

जी डी गोयंका पब्लिक स्कूल, स्वर्ण नगरी, ग्रेटर नोएडा में एक इंटर-स्कूल गूँज’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कुल 'पंद्रह’ स्कूलों ने भाग लिया ,जिसमे सात प्ले स्कूल थे l  अलग-अलग मंच पर छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विद्यालय ने कक्षा प्री नर्सरी से कक्षा पाँचवी के लिए कुल बारह कार्यक्रम की मेजबानी किया जो इस प्रकार हैं – प्री नर्सरी एवं नर्सरी के लिए – क्ले मौरया, टाइनी पब्लोस, रामलीला – वाल्क एंड टॉक । किंडरगार्टन एंड ग्रेड 1 के लिए – क्रैकर प्लाटटर, स्पार्कल्स, ढोल बाजे ।   ग्रेड सेकंड एंड थर्ड के लिए – गेंदा फूल, कहे कबीरा, नगाड़े  तथा ग्रेड फोर्थ एंड फिफ्थ के लिए – रंग तरंग, चौपाई, घुंघरू आदि   इस कार्यक्रम का शुभारम्भ सुबह 9 बजे माँ सरस्वती की वंदना के साथ किया गया।  प्रतियोगिताओं ने बच्चों को नई चुनौतियों के माहौल से अवगत कराया। कार्यक्रमके  जजों को एक प्रतिष्ठित पैनल की उपस्थिति में सम्मानित किया गया। सभी ने कार्यक्रम की सराहना की साथ ही कहा कि इस कार्यक्रम से छात्र निश्चित रूप से एक अद्भुत प्रतिभा का हिस्सा बनेंगे और उपस्थित लोग इस सह शैक्षिक कार्यक्रम का आनन्द उठा पाएंगे।

जी डी गोयंका पब्लिक स्कूल ग्रेटर नोएडा ने कुल मिलाकर पहला स्थान हासिल किया, तथा द्वितीय स्थान ग्रेटर वैली स्कूल, ग्रेटर नोएड़ा ने प्राप्त किया एवं तृतीय स्थान दयानंद विद्या मंदिर ग्रेटर नोएड़ा ने प्राप्त किया l कुल 58 स्वर्ण पदक, 58 रजत पदक तथा 58 कांस्य पदक दिए गए l  विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ. रेणु सहगल के नेतृत्व में कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया।

 पूरे दिन विद्यालय में हर्षोल्लास का माहौल था l सभी प्रतिभागियों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया l सभी न्यायाधीशों ने प्रतिभागियों के प्रयासों की सराहना की विद्यालय की प्रधानाचार्या डा. रेणू सहगल ने सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना की यह प्रतियोगिता अपने तरीके से अनूठी थी क्योंकि यह नौनिहालों के लिए आयोजित किया गई थी ।