BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

इंजीनियर मोहित भाटी हत्याकांड में पुनीत की जमानत याचिका फिर रद्द

आजीवन कारावास के बाद अभियुक्त पुनीत ने पुनः  ज़मानत डाली थी जिसको माननीय हाई कोर्ट ने यह कहते हुए खारिज (24-07-2023) कर दिया है कि  अभियुक्त शातिर अपराधी हैं एसे अपराधी को पब्लिक में खुला नहीं छोड़ा जा सकता है
Mohammad ilyas-"Dankauri"/Greater Noida 

गौतमबुद्धनगर क्षेत्र  के चर्चित  (इंजीनियर  मोहित  भाटी)  हत्या कांड   अभियुक्त गैंगस्टर  ,हिस्ट्रीशीटर  बदमाश  पुनीत की ज़मानत  माननीय  हाई कोर्ट इलाहाबाद की दो जजों की बेंच ने खारिज कर दी है।
दादरि क्षेत्र के चर्चित( मोहित  भाटी)हत्या कांड    इंजीनियर मोहित भाटी के पिता महेश भाटी   समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। वही बताया गया है कि अभियुक्त पुनीत दादरी विधायक का भांजा  है, इसीलिये यह हत्याकांड राजनीति के इर्द-गिर्द भी चर्चित रहा है।
मोहित भाटी हत्याकांड के बाद मोहित भाटी हत्या में मुख्य Ghvha  महेश भाटी के छोटे भाई उमेश भाटी की भी एक फर्जी एक्सीडेंट में हत्या कर दी गई थी और कुछ दिन बाद महेश भाटी के दूसरे भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । इस तरह से एक ही परिवार के तीन तीन लोग मौत के घाट उतार दिए गए थे। स्वर्गीय मोहित भाटी के पीड़ित पिता महेश पाटिल विजन लाइव को बताया कि
इनमें मोहित भाटी हत्याकांड में ही फेसला आया था जिसमें अभियुक्त पुनीत  को 29,08,2022  को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई जिसमें पहले भी माननीय हाई कोर्ट ने ज़मानत cancil कर के   दिन प्रती दिन सुनवाई के आदेश दिए थे । आजीवन कारावास के बाद अभियुक्त पुनीत ने पुनः  ज़मानत डाली थी जिसको माननीय हाई कोर्ट ने यह कहते हुए खारिज (24-07-2023) कर दिया है कि  अभियुक्त शातिर अपराधी हैं एसे अपराधी को पब्लिक में खुला नहीं छोड़ा जा सकता है। उन्होंने बताया कि विधायक के दबाव में दादरी पुलिस ने केश पूरी तरह नहीं खोला था और अभियुक्त   4  महीने बाद जैल गया था, फिलहाल अभियुक्त   फतेहगढ  सेंट्रल जेल में बंद हैं।