BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

ऑटो एक्सपो- द मोटर शो 2023 में वीकेंड के दूसरे दिन भी दर्शकों की भारी भीड़ रही

 






ऑटो एक्सपो- मोटर शो 2023 में वीकेंड के दूसरे दिन भी दर्शकों की भारी भीड़ रही

 


विजन लाइव/ग्रेटर नोएडा

 तीसरे सार्वजनिक दिवस पर, सप्ताहांत होने के नाते, ऑटो एक्सपो - मोटर शो 2023 में दर्शकों की भारी भीड़ देखी गई। ऑटो के प्रति उत्साही, परिवार और युवा भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग के हरित गतिशीलता पारिस्थितिकी तंत्र में परिवर्तन का अनुभव करने के लिए बड़ी संख्या में एकत्रित हुए हैं। ऑटो एक्सपो - मोटर शो 2023 का उद्देश्य नि:शुल्क प्रवेश की पेशकश के अलावा व्हीलचेयर और अन्य सुविधाओं की सहायता से विशेष रूप से विकलांगों के हितों की वकालत करना, बुजुर्गों के अनुकूल होना है।



आगंतुकों को एक अनूठा अनुभव प्रदान करने के इरादे से किआ इंडिया ने हॉल नंबर 7 में अपने स्टैंड पर एक गेमिंग सिम्युलेटर स्थापित किया है, जो अपने सभी नए किआ ईवी6 में एक वर्चुअल ईवी ड्राइव अनुभव प्रदान करता है। हर दिन, सबसे कम समय में सबसे अधिक सिक्के एकत्र करने वाले एक विजेता को गुडी बैग से सम्मानित किया जाएगा। ऑटो एक्सपो - मोटर शो 2023 ने पवेलियन 'सस्टेनेबल बाय कार्टिस्ट' के साथ सस्टेनेबिलिटी का संदेश दिया, जहां ऑटोमोबाइल आर्टवर्क और टिकाऊ फर्नीचर ने मेहमानों का ध्यान आकर्षित किया, हमारे इतिहास और पृथ्वी के संरक्षण के लिए स्थायी समाधानों पर ध्यान केंद्रित किया।


ऑटोमोबाइल आर्टवर्क एंबेसडर, ऑटोमोबाइल स्क्रैप से बनी -वेस्ट कार, वायरफ्रेम में ब्रिटिश कार से प्रेरित इंस्टालेशन, अलग-अलग थीम में डिजाइन किए गए चार ईवी स्कूटर, भारतीय लकड़ी के खिलौनों पर चेवी फोकस। आगंतुकों को 'मैं भी कार्टिस्ट' के माध्यम से अपनी रचनात्मकता का एहसास होता है, कार्टिस्ट के साथ कार को पेंट करने का अवसर मिलता है, ब्रश लेकर कार पर रंगों के माध्यम से अपनी कल्पना और रचनात्मकता को जीवंत करते हैं।

एक्सपो में गो कार्ट पर एक छोटी सवारी का अनुभव करने के लिए आगंतुकों का आकर्षण देखा गया, जिसने GenZ को आकर्षित किया और उन्हें सवारी के अनुभव का आनंद दिया। ऑटो एक्सपो - मोटर शो में 2पहिया ईवी उत्साही लोगों को खरीदारी का विकल्प चुनने से पहले वाहन का परीक्षण करने की पेशकश भी की जाती है। एक विशिष्ट अनुभव क्षेत्र है जहाँ आगंतुकों ने 2W -बाइक की सवारी का आनंद लिया