>

रिटायर्ड सैनिक द्वारा डीएम, पुलिस कमिश्नर, नोएडा विधायक और सासंद तक से इंसाफ की गुहार लगाई जा चुकी है, अब पीडित रिटायर्ड सैनिक की ओर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर इंसाफ की गुहार लगाई गई है

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/गौतमबुद्धनगर

सरहद पर देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की परवाह करने वाले सैनिकों को कितना इंसाफ मिल रहा है, गौतमबुद्धनगर के नोएडा में इसकी बनागी देखने मिल रही है। एक रिटायर्ड सैनिक की जमीन पर भूमाफियाओं के द्वारा कब्जा किया जा रहा है। जब कि रिटायर्ड सैनिक द्वारा डीएम, पुलिस कमिश्नर, नोएडा विधायक और सासंद तक से इंसाफ की गुहार लगाई जा चुकी है। अब पीडित रिटायर्ड सैनिक की ओर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर इंसाफ की गुहार लगाई गई है।

>

गौरतलब है कि विमल कुमार मिश्रा भारतीय वायु सेना के भूतपूर्व सैनिक हैं। नोएडा में भूतपूर्व सैनिक का एक 100 गज का प्लाट और जिसकी चारदीवारी ताला लगा हुआ था। भूतपूर्व सैनिक विमल कुमार मिश्रा  ने बताया कि यह 100 गज का प्लाट खसरा नं 371, जो कि उन्होंने अपनी पत्नी श्रीमती बबिता मिश्रा के नाम वर्ष 2006 में ग्राम. शरफाबाद, नोएडा, तहसील दादरी, जिला गौतमबुद्धनगर में खरीदा था, जिसे भूमाफियाओं के द्वारा कब्जाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि भूमाफिया और उसके बेटों ने एक झूठा वाद भी न्यायालय में पहले दाखिल किया और अब न्यायालय का पफैसला आने का इंतजार करते हुए कब्जाना शुरू कर दिया है। 

>

उन्होंने बताया कि यह भूमाफिया धन और बाहुबली भी है। इस बात की शिकायत थाना पुलिस, डीएम, पुलिस कमिश्नर और नोएडा विधायक और सासंद तक से की गई है। इस पर अब भूमापिफयाओं के द्वारा परिवार समेत जान से मारने तक की धमकियां दी जा रही हैं। पीडित भूतपूर्व सैनिक विमल कुमार मिश्रा ने अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख कर प्लाट पर कब्जा वापस दिलाते हुए भूमाफिया और उसके बेटों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की है।