विजन लाइव/ नोएडा

नोएडा के फेज-2 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-80 स्थित एक गद्दे बनाने की फैक्ट्री में गुरुवार रात आग लग गई। मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा फायर बिग्रेड की दर्जन भर गाड़ियों की सहायता से आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने आग में किसी के फंसे होने की बात से इंकार किया है।

आग लगने से मची अफरा-तफरी

गद्दे बनाने की फैक्ट्री में लगी आग से आसपास हड़कंप मच गया। चारो तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। रात में ही लोगों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी थी। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

देर रात तक नहीं बुझी थी आग

मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-80 में लगी यह आग पर काबू पाने की लगातार कोशिश की जा रही है। जानकारी के अनुसार देर रात से आग बुझाने का काम किया जा रहा है, लेकिन अभी आग पूरी तरह से बुझी नहीं हैं। आग पूरी फैक्टरी में फैल चुकी है। अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू में करने का प्रयास जारी है और लगभग 1 दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

पास की फैक्ट्रियों में आग लगने का डर

जानकारी के मुताबिक आग इतनी भयंकर है कि लोगों को डर है कहीं पास की फैक्ट्री में भी आग न पकड़ ले। एहतियात के तौर पर लोग मौके पर मौजूद हैं और आग को फैलने से रोकने की कोशिश कर रहे। मौके पर पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी भी मौजूद हैं।