BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

जेपी हॉस्पिटल की सुपर स्पेशलटी ओपीडी सेवाएं अब ग्रेटर नोएडा में भी शुरू

 

>

 

जेपी हॉस्पिटल मरीज़ों की हर ज़रूरत को पूरा करने के लिए स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरीन रेंज पेश करता है, अपने अनुभवी डॉक्टरों की टीम के साथ अस्पताल मरीज़ों को विश्वस्तरीय उपचार उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध- डॉ अनिल कुमार सीओओ जेपी हॉस्पिटल नोएडा

विजन लाइव/ग्रेटर नोएडा

जेपी हॉस्पिटल नोएडा की सुपर स्पेशलटी ओपीडी सेवाएं अब ग्रेटर नोएडा में भी शुरू होने जा रही हैं। ग्रेटर नोएडा के सहदेव हॉस्पिटल में अब जेपी हॉस्पिटल नोएडा के डॉक्टर हर रोज ओपीडी में अपनी सेवाएं देंगे। यह सुपर स्पेशलिटी ओपीडी सेवाएं आगामी 1 अगस्त-2022 से शुरू हो जाएंगी। ग्रेटर नोएडा में पत्रकार वार्ता आयोजित करते हुए जेपी हॉस्पिटल नोएडा और सहदेव हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने यह घोषणा की है। जेपी हॉस्पिटल के सीओओ डॉ अनिल कुमार ने कहा कि एक ज़िम्मेदार स्वास्थ्यसेवा प्रदाता होने के नाते जेपी हॉस्पिटल मरीज़ों की हर ज़रूरत को पूरा करने के लिए स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरीन रेंज पेश करता है। अपने अनुभवी डॉक्टरों की टीम के साथ अस्पताल मरीज़ों को विश्वस्तरीय उपचार उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। मरीज़ों को सर्वश्रेष्ठ उपचार उपलब्ध कराने के अपने वादे पर खरा उतरते हुए जेपी हॉस्पिटल 1 अगस्त 2022 से ग्रेटर नोएडा के सहदेव अस्पताल में सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक सुपर स्पेशलटी ओपीडी सेवाओं की शुरूआत करने जा रहा है जिसमें नेफ्रोलोजी, गैस्ट्रोएंट्रोलोजी, कार्डियोलोजी, ओंकोलोजी और आईवीएफ सेवाएं शामिल होंगी। जहां विशेषज्ञ और अनुभवी डॉक्टर मरीज़ों को विश्वस्तरीय सेवाएं प्रदान करेंगे।

>
उन्होंने कहा कि ‘सभी को गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराने के मिशन के साथ जेपी हॉस्पिटल ने इन सेवाओं की शुरूआत की है, जहां अस्पताल के अनुभवी विशेषज्ञ आस-पास के क्षेत्रों को सर्वश्रेष्ठ उपचार उपलब्ध कराएंगे। हम इन मरीज़ों का भरोसा जीतने के लिए सशक्त मेडिकल युनिट बनाने की योजना भी बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेपी हॉस्पिटल  अपने अनुभवी डॉक्टरों और आधुनिक मेडिकल टेक्नोलॉजी के साथ मरीज़ों के लिए विश्वस्तरीय चिकित्सा सेवाओं को सुलभ बनाता है। अपनी स्वास्थ्य सेवाओं में निरंतर सुधार लाते हुए यह अस्पताल मरीज़ों को उपचार के सर्वश्रेष्ठ विकल्प उपलब्ध कराता है, जिससे उन्हें विश्वस्तर के समकक्ष परिणाम मिलते हैं। सहदेव हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ मनोज मिततल ने कहा कि ‘‘हमें गर्व है कि कि मरीज़ों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने और उन्हें उत्कृष्ट चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए हमें जेपी हॉस्पिटल के साथ जुड़ने का मौका मिला है। हमें उम्मीद है कि हमारी यह पहल क्षेत्र में और आस-पास रहने वाले लोगों को उत्कृष्ट चिकित्सा सेवाओं से लाभान्वित करेगी। पत्रकार वार्ता में डा0 नीरा मिततल, डा0 आशीष गोविल, डा0 अमरीन सिंह,डा0 आनंद रतन आदि वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञों ने.भाग.लिया।

 

 

>

ओपीडी के मुख्य बिन्दु

सुपर स्पेशलटी ओपीडी सेवाओं की शुरूआत 1 अगस्त 2022 से होगी।

स्थलः सहदेव हॉस्पिटल, ग्रेटर नोएडा

समयः सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक

ओपीडी सेवाओं में शामिल हैः

       नेफ्रोलोजी (हर सोमवार)

       गैस्ट्रोएंट्रोलोजी (हर सोमवार)

       कार्डियोलोजी (हर गुरूवार)

       ओंकोलोजी (हर गुरूवार)

       आईवीएफ (हर पहले और तीसरे सोमवार)

>

चिकित्सा विशेषज्ञों की टीम में शामिलंः-

        नेफ्रोलोजी (हर सोमवार)- डॉ रवि कुमार सिंह, कन्सलटेन्ट, नेफ्रोलोजी और किडनी ट्रांसप्लान्ट विभाग

       गैस्ट्रोएंट्रोलोजी (हर सोमवार)-डॉ अशोक कुमार, कन्सलटेन्ट, गैस्ट्रोएंट्रोलोजी विभाग

       कार्डियोलोजी (हर गुरूवार)- डॉ आशीष गोविल, सीनियर कन्सलटेन्ट, इंटरवेंशनल कार्डियोलोजी विभाग

       ओंकोलोजी (हर गुरूवार)-डॉ अभिषेक गुलिया, एसोसिएट डायरेक्टर, रेडिएशन ओंकोलोजी विभाग

       आईवीएफ (हर पहले और तीसरे सोमवार)- डॉ अमरीन सिंह, कन्सलटेन्ट, आईवीएफ और इन्फर्टीलिटी विभाग