>

प्रो. (डॉ.) वंदना अरोड़ा सेठी, ग्रुप डायरेक्टर, लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने स्वागत भाषण दिया और छात्रों को जीवन में ऐसे काम करने की सलाह दी, जिनके बारे में वे भावुक हैं

विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा

लॉयड इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी ने बीबीए बैच 2019-22 के छात्रों के लिए 6 जुलाई 2022 को एक चमकदार विदाई पार्टी का आयोजन किया। सीनियर बैच का रेड कार्पेट स्वागत किया गया।  सीनियर छात्रों ने जूनियर बैच द्वारा बनाई गई "वॉल ऑफ मेमोरीज़" पर लॉयड में अपने यादगार अनुभव भी लिखे।  प्रो. (डॉ.) वंदना अरोड़ा सेठी, ग्रुप डायरेक्टर, लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने स्वागत भाषण दिया और छात्रों को जीवन में ऐसे काम करने की सलाह दी, जिनके बारे में वे भावुक हैं।  उसने यह भी कहा कि "अगर आप जीवन में बड़ी सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो बड़े सपने देखें"।  कार्यक्रम डॉ. अलका ज्योति और श्रीमती रितिका खुराना द्वारा संचालित सांस्कृतिक क्लब आकृति के मार्गदर्शन में हुआ।  इस कार्यक्रम ने रोशनी और फुट टैपिंग संगीत की चमक शुरू कर दी और हर्षित प्रदर्शनों ने माहौल को भर दिया और वरिष्ठ छात्रों और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

>

इस कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार के मनोरंजन कार्यक्रम देखे गए जिनमें एकल नृत्य, फ्यूजन नृत्य, रैंप वॉक, गायन आदि शामिल थे। इस आयोजन का सबसे दिलचस्प हिस्सा मिस और मिस्टर फेयरवेल का चयन था, जिसमें छात्रों का चयन जूरी द्वारा किया गया था।  वरिष्ठ संकाय सदस्यों की उनकी प्रतिभा, बुद्धिमानी और प्रश्न दौर और उपस्थिति में बुद्धिमान उत्तरों के आधार पर।  साथ ही छात्रों को स्कॉलर 2022, स्टूडेंट ऑफ 2022, कल्चरल आइकॉन और स्पोर्ट्स चैंपियन जैसे विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।  प्रो. (डॉ.) वंदना अरोड़ा सेठी, ग्रुप डायरेक्टर, लॉयड ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस और प्रो. (डॉ.) शिल्पी सरना, एचओडी - बीबीए ने ये उपाधियाँ प्रदान कीं।  विदाई पार्टी डांस फ्लोर पर एक पैर तोड़ने के लिए एक अच्छे समय के साथ समाप्त हुई।