BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

एनपीसीएल के खिलाफ गौ रक्षको का धरना प्रदर्शन का ऐलान

सूरजपुर में करंट लगने से हुई गौ माता की मौत को लेकर खासा रोष जताया
Vision Live/Greater Noida 
सूरजपुर क्षेत्र गौतम बुद्ध नगर में एनपीसीएल और यूपीसीएल की लापरवाही से लगातार हो रही गौ माता की मृत्यु।  पिछले 10 दिन में यह तीसरी गौ माता की जान गई जो एनपीसीएल और यूपीसीएल की लापरवाही के कारण हुई है। लोहे के खंभे होने के कारण करंट और अर्थिंग का आना सड़क और नाली का निर्माण न होने के कारण जल भराव रहना मुख्यतय इसके कारण है  ।
गौ माता की मृत्यु के संदर्भ में पहले भी एनपीसीएल को कई बार अवगत कराया गया है, लेकिन कोई कठोर कार्रवाई न होने के कारण आज भी करंट से गौ माता की जाने जा रही है। अतः माननीय मुख्यमंत्री  से मिलकर  गौ रक्षक अपनी समस्या रखेंगे ।
हिंदू युवा वाहिनी और जीवन अर्पण गौ सेवा, कामधेनु गौ रक्षा दल संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी के नाम कार्यालय में जाकर ज्ञापन दिया। अवनीश (सोनू भैया) ,के डी गुर्जर ,मोनू गुर्जर ,देव पंडित,भूपेंद्र सिंह, धर्मेंद्र कश्यप, प्रमोद भारद्वाज , विशाल गोयल, मनोज चौधरी,हरीश नागर,धर्मेंद्र सैकडो कार्यकर्ता में गौ माता की करंट से मृत्यु के कारण रोष व्याप्त है । भविष्य में एनपीसीएल ने इस और ध्यान नहीं दिया तो गौ रक्षक  धरना प्रदर्शन के लिए मजबूर होंगे, जिसकी पूर्णतय ज़िम्मेदारी NPCL की होगी l