BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

पुलिस की लापरवाही :---जगत फार्म मार्केट में रेडही,ठेली वालों का कब्जा

Vision Live/Greater Noida 
ग्रेटर नोएडा के कनॉट प्लेस माने जाने वाले जगत फार्म मार्केट में रेहडी और ठेली वालों का अवैध कब्जा बना हुआ है। इस स्थिति के चलते हुए जगत फार्म मार्केट के दुकानदार काफी परेशान हैं। जगत फ़ार्म मार्केट व्यापारियों ने पुलिस के साथ बैठक कर एक ज्ञापन दिया है। इस बैठक में एसीपी 1 ग्रेटर नोएडा पवन कुमार , थाना प्रभारी बीटा 2 विद्युत गोयल , चौकी इंचार्ज जगत फ़ार्म विकास यादव मौजूद रहे। थाना प्रभारी, थाना बीटा 2 ग्रेटर नोएडा को लिखे ज्ञापन में व्यापारियो ने मांग की है  कि जगत फार्म मार्केट से तत्काल ही रेहडी और ठेली वालों के कब्जे को हटाया जाए। 
व्यापार मंडल के अध्यक्ष सरदार मनजीत सिंह ने कहा कि ग्रेटर नोएडा का मुख्य बाजार जगत फार्म मार्केट है । इस बाजार में रेहडी व ठेली वालों ने पूर्णतया कब्जा किया हुआ है जिसके कारण आने वाले ग्राहको को अपनी कार खड़ी करने की जगह नहीं मिलती है एवं जाम की स्थिति बनी रहती है जिससे बाजार में ग्राहक नहीं आता एवं लोगों का व्यापार नहीं चल रहा है।  उन्होंने कहा कि बाजार में आने वाली महिला ग्राहक के साथ यह लोग भद्दे- भद्दे कमेंट करते हैं और उनके साथ गलत व्यवहार करते हैं।  इस पर भी विशेष ध्यान दिया जाये । साथ ही जगत फ़ार्म पुलिस चौकी में स्टाफ की कमी है, जिससे की सही तरीके से गश्त नहीं हो पाती है ।इसको भी बढ़ाया जाये। इसलिए इस समस्या का समाधान करने की कृपा करें।
इस अवसर में व्यापार मंडल जगत फार्म अध्यक्ष मनजीत सिंह ,मुकेश जैन, मीनाक्षी , हरेन्द्र भाटी ,मुकुल गोयल , अजय अग्रवाल, ,राजीव कुमार ,डॉ सुकेंद्र यादव  ,उमेश कुमार, मोनू अग्रवाल, तरंग तायल, शुभम् गोयल , रुद्राक्ष कुमार, आदि उपस्थित रहे।