BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

फिल्म "रुस्लान" के प्रतिष्ठित स्टार कलाकार एक प्रचार कार्यक्रम के लिए आए

Vision Live/Yeida City 
गलगोटिया विश्वविद्यालय में अद्भुत उत्साह की वृद्धि देखी गई जब आगामी फिल्म "रुस्लान" के प्रतिष्ठित स्टार कलाकार एक प्रचार कार्यक्रम के लिए परिसर में आए। प्रतिभाशाली श्री आयुष शर्मा के नेतृत्व में, जो "लवयात्री" और "अंतिम" जैसी फिल्मों में अपने दिल जीतने वाले प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, तेजस्वी सुश्री मिश्रा के साथ, इस कार्यक्रम ने उपस्थित लोगों के लिए एक रोमांचक अनुभव का वादा किया।
कार्यक्रम की शुरुआत अभिनेता और निर्देशक, श्री करण भूटानी के जीवंत परिचय के साथ हुई, जिसने एकत्रित भीड़ में उत्साह भर दिया। दर्शकों ने तालियों और प्रत्याशा के साथ अभिनेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया, क्योंकि वे विभिन्न शहरों में अपने प्रचार दौरे पर निकले थे, इस बार गलगोटिया विश्वविद्यालय उनके लिए चुना गया स्थान था। अपने दौरे के एक पारंपरिक हिस्से के रूप में, कलाकारों ने फिल्म से संबंधित एक महत्वपूर्ण अक्षर 'ए' का खुलासा किया, जिससे दर्शकों के बीच उत्सुकता और बढ़ गई।
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग थी, जिसने एक्शन, ड्रामा और रोमांस के मिश्रण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। ट्रेलर समाप्त होते ही सभागार जयकारों और तालियों से गूंज उठा, जो फिल्म को लेकर प्रत्याशा का संकेत था। स्क्रीनिंग के बाद, अभिनेता दर्शकों के साथ इंटरैक्टिव सत्र में शामिल हुए, जिससे कलाकारों और प्रशंसकों के बीच बंधन और मजबूत हुआ। अपनी उपस्थिति से अमिट छाप छोड़ते हुए, सितारों ने "रुसलान" की रिलीज के लिए उत्साह और प्रत्याशा की पृष्ठभूमि के बीच विदाई ली।
कुल मिलाकर, गलगोटियास विश्वविद्यालय में फिल्म प्रमोशन कार्यक्रम एक शानदार सफलता थी, जिसमें उत्कट ऊर्जा और उत्साही भागीदारी शामिल थी, जो "रुस्लान" की सिनेमाई शुरुआत की यात्रा में एक और मील का पत्थर साबित हुई है।