BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

पहले का "दंगा प्रदेश" अब "चंगा प्रदेश" बना:- धीरेंद्र सिंह

 

मुंबई फिल्म सिटी की तर्ज पर जेवर विधानसभा में एक ऐसी फिल्म सिटी बनने जा रही है, जो इस क्षेत्र के साथ-साथ उत्तर भारत के लोगों की बदलेगी तकदीर
Vision Live/Greater Noida 
एक जमाना था, जब विभिन्न देशों के लोग हिंदुस्तान की तरफ आंख दिखाकर बात करते थे, लेकिन आज प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में किसी भी देश की हिम्मत नहीं है कि वह हिंदुस्तान की तरफ आंख उठा कर भी देख सके। सन 2014 से पहले देश को अपनी अर्थव्यवस्था को कायम रखने के लिए सोना भी गिरवी रखना पड़ता था, लेकिन आज हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था दुनिया के तीन बड़े देशों की अर्थव्यवस्था के समकक्ष पहुंच गई है। 
          उपरोक्त शब्द आज दिनांक 15 मार्च 2024 को जेवर विधायक  धीरेन्द्र सिंह ने ग्राम डाढा में "गांव चलो अभियान" के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहे। 
                  जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि "वर्ष 2017 से पहले इसी उत्तर प्रदेश को दंगा प्रदेश कहा जाता था, जहां हिंसा, महिलाओं के साथ छेड़छाड़, लूट, हत्या जैसी घटनाएं घटित होती थी, लेकिन आज 07 वर्षों में श्री योगी आदित्यनाथ जी के विजनरी नेतृत्व में यह उत्तर प्रदेश आज चंगा प्रदेश के नाम से जाना जाता है। तत्कालीन सरकारों में उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था 08 से 10वें से भी अधिक पायदान पर हुआ करती थी, लेकिन आज इसी उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था दूसरे नंबर पर है।
                     जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अंत में कहा कि "विगत 07 वर्षों में जेवर क्षेत्र ने विकास के मामले में जो छलांग लगाई है, उसी का नतीज़ा है कि आज दुनिया का हर व्यक्ति जेवर को जानने लगा है। जेवर में एशिया का पहला सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनने जा रहा है। इसी प्रकार मुंबई फिल्म सिटी की तर्ज पर जेवर विधानसभा में एक ऐसी फिल्म सिटी बनने जा रही है, जो इस क्षेत्र के साथ-साथ उत्तर भारत के लोगों की तकदीर तो बदलेगी ही साथ ही साथ देश की अर्थव्यवस्था में अपने भागीदारी भी सुनिश्चित करेगी।"
                  इससे पहले जेवर विधायक  धीरेन्द्र सिंह ने ग्राम मुरशदपुर में 03 करोड़ 28 लाख रुपए और ग्राम डाढा में 02 करोड़ 80 लाख रुपए की धनराशि के विकास कार्यों का भी शुभारम्भ कराया गया। साथ ही ग्राम मुढरह में 32 लाख और ग्राम मुकीमपुर शिवारा में भी 25 लाख रुपए की धनराशि के विकास कार्यों का भी शुभारंभ कराया गया। 
           इस मौके पर मनोज भाटी नेताजी, नवीन शर्मा, राजवीर बीडीसी, प्रताप बाबूजी, मास्टर हरपत जी, मदन भाटी, शिवराम भाटी, सतीश पहलवान, चैनपाल सिंह प्रधान जी, डॉक्टर चंद्र नायक जी, सुरेंद्र चौहान, ओमवीर सिंह चौहान, विकल शर्मा, मास्टर राहुल भाटी, अजब सिंह भाटी, हरपाल सिंह भाटी, सतवीर प्रधान जी, रतन भाटी, इंद्रजीत प्रधान  , दिनेश भाटी, सुनील भाटी, राम सिंह नेताजी, सुरेश प्रधान , इंद्रेश शर्मा जी, रेशपाल मुंशी जी, विजेंद्र भाटी , शिव कुमार , लाला भाटी जी, लोकेश प्रधान जी, रविंद्र प्रधान , रामवीर सिंह, अजीत पाल भाटी आदि अनेकों लोग मौजूद रहे।