BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

मेट्रो हॉस्पिटल नोएडा और रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली प्रीमियर के संयुक्त तत्वाधान में रक्तदान शिविर

Vision Live/Noida 
 समुदाय पर सकारात्मक प्रभाव डालने और रक्तदान के पुन्य क्रिया को बढ़ावा देने के लिए, मेट्रो हॉस्पिटल नोएडा ने रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली प्रीमियर के साथ मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया।
नेक्सस सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल साकेत में आयोजित इस कार्यक्रम को समुदाय से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, कई लोग इस नेक काम में योगदान देने के लिए आगे आए। इस अभियान का उद्देश्य न केवल रक्त एकत्र करना था, बल्कि अनगिनत जिंदगियों को बचाने में नियमित रक्तदान के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना भी था। 
डॉक्टरों ने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि एक रक्तदान संभावित रूप से तीन लोगों की जान बचा सकता है, और प्रत्येक दाता की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया। मेट्रो हॉस्पिटल नोएडा ने सभी दानदाताओं को उनके निस्वार्थ योगदान के लिए कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में विशेष गुडी बैग प्रदान करके उनकी सराहना की।
मेट्रो ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स की निदेशक डॉ. सोनिया लाल गुप्ता ने समुदाय से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "हम इस रक्तदान शिविर को सफल बनाने में समुदाय के उत्साह और समर्थन को देखकर प्रसन्न हैं। रक्तदान करने का कार्य व्यक्तियों के लिए समाज की भलाई में योगदान करने का एक सरल लेकिन शक्तिशाली तरीका है। हम रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली प्रीमियर के लिए कृतज्ञ हैं जिन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन में सहयोग और समर्थन किया।"
रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली प्रीमियर के प्रबंधन ने कार्यक्रम के नतीजे पर अपनी संतुष्टि व्यक्त की और कहा, "इस तरह के महत्वपूर्ण कारण के लिए समुदाय को एक साथ आते देखना खुशी की बात है। जागरूकता पैदा करने और सकारात्मक प्रभाव डालने में मेट्रो अस्पताल के साथ सहयोग महत्वपूर्ण रहा है। हम भविष्य में भी ऐसी पहल जारी रखने के लिए तत्पर हैं।"
रक्तदान शिविर ने न केवल समुदाय के लिए जीवन बचाने के उद्देश्य में योगदान देने के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया, बल्कि उस ताकत की याद भी दिलाई जो तब उभरती है जब संगठन और व्यक्ति अधिक अच्छे के लिए एकजुट होते हैं।