BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

वेगस में कृष्ण लीला की धूम, संगीत और नृत्य से गुलजार हुई शाम


Vision Live/Delhi 
दिल्ली के द्वारका स्थित प्रीमियम शॉपिंग और मनोरंजन स्थल वेगस मॉल के तत्वावधान में शनिवार शाम को दिव्य कृष्ण लीला उत्सव का आयोजन किया गया। इस विशेष कार्यक्रम में कलाकारों की बेहतरीन प्रस्तुति और सांस्कृतिक उत्सव ने सभी का मन मोह लिया। इस मौके पर गोविंद कृष्ण दास बैंड द्वारा मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुति और कृष्ण लीला सांस्कृतिक नृत्य ने ऐसा समा बांधा कि पूरा कार्यक्रम स्थल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। उत्सव का समापन आनंदमय फूलों की होली उत्सव के साथ हुआ।
इस्कॉन इंडिया के साथ साझेदारी में वेगास ने गर्व से इस सांस्कृतिक उत्सव को दिल्ली के दिल में लाया। इस कार्यक्रम ने वहां मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। साथ ही इस खूबसूरत शाम के जरिये भगवान कृष्ण की दिव्य लीला की दुनिया से परिचित कराया। इस कार्यक्रम के दौरान बेहतरीन  सजावट और सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
वेगास के उपाध्यक्ष  रविंदर चौधरी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "कृष्ण लीला उत्सव प्रेम, संगीत और आध्यात्मिकता का उत्सव है। हम अपने देश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करने वाले इस कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हैं। हमारे समुदाय को एक साथ आते, आनंद मनाते और भगवान कृष्ण की दिव्य लीलाओं के जादू का अनुभव करते देखना बहुत अच्छा लगा। भगवान कृष्ण प्रेम, समृद्धि और एकता के सर्वोत्तम उदाहरणों में से एक हैं, इसलिए, इस कार्यक्रम की एक श्रृंखला के माध्यम से सभी के बीच एकजुटता की भावना को भी बढ़ावा दिया।