BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

चंद्रशेखर आजाद ( रावण ) ने बिलासपुर में चुनावी जनसभा कर तरन्नुम सैफी के लिए वोट मांगे

 






चंद्रशेखर आजाद ( रावण ) ने बिलासपुर में चुनावी जनसभा कर तरन्नुम सैफी के लिए वोट मांगे

संविधान खतरे में है,एकजुट होकर सभी को संविधान बचाना है, यदि परिवर्तन चाहते हैं, तो वोट जरूर देंः चंद्रशेखर आजाद ( रावण )

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/गौतमबुद्धनगर

 आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ( रावण ) ने बिलासपुर में चुनावी जनसभा कर आजाद समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की नगर पंचायत चेयरमैन पद प्रत्याशी तरन्नुम सैफी के लिए वोट मांगे। बाबा साहेब डा0 भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर रैली की शुरूआत की और फिर जयघोष करते हुए कार्यकर्ता और समर्थक मैन बाजार और फिर चौक बाजार तथा प्रमुख मार्गो से होते हुए जुलूस बडा मुहल्ला पहुंचा फिर वहां एक जनसभा का आयोजन किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ( रावण ) ने कहा कि बिलासपुर कसबे का सर्वागीण किया जाना जरूरी है। यहां आजाद समाज पार्टी ( भीम आर्मी ) और राष्ट्रीय लोकदल की नगर पंचायत चेयरमैन पद की गठबांन प्रत्याशी  श्रीमती तरन्नुम सैफी पत्नी अमजद अली सैफी चुनाव मैदान में हैं। चूंकि सैफी समाज देश में बडी संख्या में है और जिसकी राष्ट्र के निमार्ण और विकास में महत्वपूर्ण भूमिका रही है। यही कारण है कि गौतमबुद्धनगर के कसबा बिलासपुर से चेयरमैन पद के लिए सैफी समाज से श्रीमती तरन्नुम सैफी पत्नी अमजद अली सैफी को चुनाव में उतारा गया है। तरन्नुम सैफी की जीत सुनिश्चित हो चुकी है, इसका संकेत जनसभा में आए जनसैलाब से मिल रहा है। तरन्नुम सैफी के नगर चेयरमैन बनने पर यहां पर साफ सफाई, जर्जर सडक, पेयजल आपूर्ति, स्वास्थ्य और शिक्षा तथा सभी ज्वलंत मुद्दांं पर कार्य करते हुए बिलासपुर को एक खूबसूरत शहरा बनाया जाएगा।









उन्होंने कहा कि बाबा साहबे डा0 अंबेडकर के बनाए हुए संविधान से ही आज बहन तरन्नुम सैफी चुनाव लड रही है और देश के सबसे सूबे उत्तर प्रदेश की बहन कु0 मायावती मुख्यमंत्री रह चुकी है। किंतु आज संविधान खतरे में है,एकजुट होकर सभी को संविधान को बचाना है। यदि परिवर्तन चाहते हैं, तो वोट जरूरी है। गठबंधन प्रत्याशी तरन्नुम सैफी और उनके प्रतिनिधि अमजद अली सैफी ने अपनी प्राथमिकताएं गिनवाते हुए वोट दिए जाने की अपील की। राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष जनार्दन भाटी और वरिष्ठ नेता अजीत सिंह दौला, आजाद समाज पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रीता कदर्म आदि पदाधिकारियों ने भी प्रत्याशी तरन्नुम सैफी को वोट दिए जाने की अपील। चुनावी सभा में आई महिलाओं से आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ( रावण ) ने मुलाकात की, कई महिलाएं तो उनके साथ सैल्फी लेती हुई भी नजर आईं।