BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

बिलासपुर में प्रत्याशियों ने जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों में जाकर जनसंपर्क किया और वोट मांगे









बिलासपुर में प्रत्याशियों ने जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों में जाकर जनसंपर्क किया और वोट मांगे-शबाना कुरैशी के शौहर चुनाव कार्यक्रम अभियान के संयोजक फरीद कुरैशी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जनता से प्यार और सम्मान लगातार मिल रहा है, आज भी वे जुमे की नमाज के वक्त मस्जिद में वोट की भीख मांगने के लिए आए हैं। चुनाव में जीत सुनिश्चित है,सभी से कंधा से कंधा मिलाकर चलेंगे और पूरे कसबे का सुनियोचित विकास करारएंगे

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/गौतमबुद्धनगर

बिलासपुर नगर निकाय चुनाव-2023 की कडी में प्रत्याशियों ने जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों में जाकर जनसंपर्क किया और वोट दिए जाने की अपील कीं। निर्दलीय प्रत्याशी  शबाना कुरैशी की ओर उनके शौहर फरीद कुरैशी और उनके समर्थक, समाजवादी पार्टी प्रत्याशी मीना सलमानी की ओर शौहर नसीर सलमानी तथा सपा नगर अध्यक्ष नदीम सलमानी, रालोद असपा गठबंधन प्रत्याशी की तरन्नुम सैफी की ओर शौहर अमजद अली सैफी और उनके समर्थक, निर्दलीय प्रत्याशी नजमा साबिर ओर से शौहर चेयरमैन साबिर कुरैशी और समर्थक, निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती लता देवी की ओर पति संजय भैया और उनके समर्थकों ने मस्जिदों में नमाज के बाद संपर्क किया और पंपलैट बांटते हुए वोट दिए जाने की अपील की। इन प्रत्याशियों ने उस्मान गनी मस्जिद फिर बडी मस्जिद में पहुंच कर जनसंपर्क किया और पंपलैट बांटे और वोट दिए जाने की अपील की। वहीं कसबे की दूसरी मस्जिदों में भी प्रत्याशी और उनके समर्थक पहुंचे और चुनावी वायदे गिनवाते हुए वोट दिए जाने की अपील की। इस मौके पर शबाना कुरैशी के शौहर चुनाव कार्यक्रम अभियान के संयोजक फरीद कुरैशी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जनता से प्यार और सम्मान लगातार मिल रहा है, आज भी वे जुमे की नमाज के वक्त मस्जिद में वोट की भीख मांगने के लिए आए हैं। चुनाव में जीत सुनिश्चित है,सभी से कंधा से कंधा मिलाकर चलेंगे और पूरे कसबे का सुनियोचित विकास करारएंगे।







सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कसबे में बिजली की समस्या है, पानी की एक बूंद टंकी होने के बावजूद नही मिली है, जलभराव की दिक्कत है और पार्क कोई नही है, यदि उन्हें चुनाव मेंं लोगों का प्यार और सम्मान मिलता है, तो जनता की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए बुनियादी सुविधाएं दिलाएंगे। वहीं दूसरी ओर प्रत्याशी शबाना कुरैशी और उनके बेटी सानिया कुरैशी और समर्थक महिलाओं की टोली डोर- टू-डोर कैपेंन कर वोंट मांगती हुई नजर आईं। वहीं दूसरी प्रत्याशी भी अपनी महिला समर्थक टोली के साथ घर घर जाकर वोट मांगने की अपील करती हुई, दिखाई दी।