BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

बिलासपुर कसबे में तमाम विकास परियोजनाआेंं की उपलब्धियों के सहारे चुनावी जंग जीतेंगेः साबिर कुरैशी

 



बेगम नजमा साबिर के चुनावी मुद्दे और प्राथमिकताओं के सवाल पर चेयरमैन साबिर कुरैशी की ’’विजन लाइव’’ डिजिटल मीडिया से खास बातचीत

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/ग्रेटर नोएडा

बिलासपुर चेयरमैन साबिर कुरैशी की बेगम नजमा साबिर इस बार चेयरमैन पद के लिए चुनाव मैदान में हैं। चेयरमैन साबिर कुरैशी ने भारी अंतर से जीत का दावा करते हुए विजन लाइव से खास बातचीत के दौरान कहा कि कूडा डिस्पोजल डंपिंग ग्राउड यानी एमआरएफ सेंटर और तमाम विकास परियोजनाओं के सहारे चुनावी जंग जीतेंगे। उन्होंने कहा कि बिलासपुर कसबे में नई कलौनियों में रास्तो को पक्का बनवाया गया है और पानी बिजली की सुविधाएं मुहैया कराई गई है। कसबे के कई सीसी रोड बनवाए गए हैं। सुरक्षा के लिहाज से कसबे को सीसीटीवी कैमरों से लैस किया गया है और गुंडा तत्वों से निपटने के लिए पुलिस को ताकीद किया गया, इससे पूरे कसबे में अमन चैन,प्रेम और भाईचारे की मिशाल कायम हुई है। सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नगर पंचायत की भूमि पर माफिया कब्जा किए हुए थे। भूमाफियाओं के खिलाफ नगर पंचायत ने बडा अभियान चलाया गया और पुलिस द्वारा मुकदमा कायम करवाते हुए जमीन को बडी संख्या मेंं खाली करवा गया है। बाबा साहेब डा0 भीमराव अंबडेकर पार्क का सौंदर्यकरण करवाते हुए बूढे बाबा के मेला स्थल की साफ सफाई करवाई गई है। उन्होंने कहा कि इस कार्यकाल की महत्वपूर्ण उपलब्धि कूडा डिस्पोजल यानी एमआरएफ सेंटर जहां मशीनों के जरिए शोधन किया जाएगा।


यह डपिंग ग्रांउड बिलासपुर में बना दिया गया है, इससे एक ओर पूरे कसबे में साफ साफाई को गति मिलेगी और वहीं कूडे का रिसाईकिलन हो सकेगा। उन्होंने कहा कि इस बार उनकी बेगम नजमा साबिर चुनाव मैदान में सभी प्रत्याशियों को चुनौती दे रही हैं। जीत सुनिश्चित दिखाई दे रही है। उन्होंने प्राथमिकताओं के सवाल पर कहा कि जीत मिलने पर नए कार्यकाल में कसबे में पार्क की व्यवस्था कराना और साथ ही नई पानी की टंकी का निमार्ण करवा कर, डोर- टू- डोर पेयजल की आपूर्ति किया जाना पहली प्राथमिकता होगी।