BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

महिलाओं का बिल्डर पर घूस्सा फुटा

विजन लाइव/ सूरजपुर
सूरजपुर साइट सी ग्रुप हाउसिंग ,ग्रेटर नोएडा में स्थित शिवालिक होम्स सोसाइटी में काफी दिनों से लिफ्ट बंद होने समस्या चल रही थी, जिसके बारे में मैंटेनेंस टीम को बार बार शिकायत करने के बाद भी लिफ्ट को आज तक सही नहीं करवाया गया । लिफ्ट के नहीं चलने के कारण से बच्चों को स्कूल आने- जाने में एवं निवाशियों को खासकर बुजुर्ग एवं बीमार लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
मैंटेनेंस टीम को बार बार शिकायत करने के बाद भी लिफ्ट नहीं सही होने पर आज शिवालिक होम्स सोसाइटी की महिलाओं का गुस्सा बिल्डर एवं मैंटेनेंस टीम पर फूटा। आज शिवालिक होम्स सोसाइटी की महिलाओं नें नारी शक्ति का प्रदर्शन करते हुये मैंटेनेंस ऑफिस में जाकर मैंटेनेंस स्टाफ और उनके इंचार्ज का घेराव किया । इस प्रदर्शन में छोटे छोटे बच्चे भी शामिल हुये। 
प्रदर्शन करते हुये महिलाओं ने, बिल्डर प्रतिनिधि एवं मैंटेनेंस इंचार्ज से लिफ्ट को जल्द से जल्द सही करवाने, सभी लिफ्ट का रखरखाव उचित तरीके से करने एवं लिफ्ट में सीसीटीवी कैमरा लगाने की मांग फिर से की। इसके साथ हीं साथ, महिलाओं नें सोसाइटी में बिना परमिसन के बाहरी व्यक्तियों के आने पर पूरी तरह से रोक लगाने की भी मांग की। 
महिलाओं ने जिलाधिकारी महोदय, सीईओ,यूपीसीड़ा एवं स्थानीय प्रशासन से शिवालिक होम्स सोसाइटी की आंतरीक समस्याओं जैसे कि लिफ्ट का उचित रखरखाव, लिफ्ट में सीसीटीवी कैमरा लगाने, सोसाइटी में बंद पड़े इंटरकॉम को चालू करने, सीसीटीवी सिस्टम के उचित रखरखाव ,फायर सिस्टम का समय समय पर जांच करने एवं मोक्क ड्रिल करने एवं सोसाइटी की सुरक्षा व्यवस्था को टाइट करने के लिए संज्ञान लेते हुये उस पर बिल्डर को इन समस्याओं का जल्द से जल्द हल निकालने का आदेश करने की मांग की।  शिवालिक होम्स महिला की प्रतिनिधि के रूप में योगिता शिंदे, पायल,कीर्ति , योगिता, अंजलि, कोमल, सुरेखा,सरिता, मिता पांडे ,मानसी,किरण, अवंतिका, रमीला एवम कुसुम सामिल हुए।