BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

गौतमबुद्धनगर भाजपा का मंथन:------ डाटा मैनेजमेंट एप्लीकेशन "सरल " के द्वारा किस तरह से पार्टी के लोग या जो लोग इससे जुड़ना चाहते हैं -------


भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक जीएनआईओटी कॉलेज ग्रेटर नोएडा में संपन्न
मौहम्मद इल्यास- "दनकौरी" / ग्रेटर नोएडा
 भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक जीएनआईओटी कॉलेज ग्रेटर नोएडा में संपन्न हुई , जिसमे बैठक के साथ एक डाटा एनालिसिस की भी एक गोष्ठी का भी आयोजन हुआ। इसमे ३ सत्रों का आयोजन क्रमवार सिलसिले में अलग अलग अतिथियों एवं वक्ताओं के द्वारा लिया गया,जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष  विजय भाटी और मंच का संचालन जिला उपाध्यक्ष सत्येन्द्र नागर ने किया। सर्वप्रथम दीप प्रज्वलन मुख्या वक्ता और जिला प्रभारी,वर्तमान में विधान परिषद् सदस्य सतपाल सैनी के द्वारा किया गया, उसके बाद स्वागत भाषण  विजय भाटी तदोपरांत  सत्यपाल सैनी के द्वारा दिया, जिसमे उन्होंने बताया कि डाटा मैनेजमेंट एप्लीकेशन "सरल " के द्वारा किस तरह से पार्टी के लोग या जो लोग इससे जुड़ना चाहते हैं वह कैसे आसान तरीके से इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और संगठन की जो भी कार्य पद्वति है, उसको कैसे संचालित किया जा सकता है? उन्होंने कहा कि आज के युग में जहां सभी देश डिजिटल रूप से अपने आप को मजबूत करने में लगे हैं, उसी प्रकार से यह एप्लीकेशन सबसे बड़ी पार्टी की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी और पार्टी को शिखर तक ले जाने में मील का पत्थर साबित होगा।

दूसरा सत्र भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री आशीष वत्स ने लिया जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की कूटनीति, राजनितिक परिपक्वता एवं देश के प्रीति समर्पण भावना का उदाहरण देते हुए बताया कि किस तरह से प्रधानमंत्री  अपनी माँ को कन्धा देने के तुरंत बाद देश के लिए बिना पल गवाए लगे रहे और देश के सरकारी पैसे का भी दुरूपयोग होने से बचाया जो उनके वहां रहने से देश के दूसरे नेताओं को उनके माँ के निधन में सोप सवेंदना होने से होतीं। अंतिम सत्र क्षेत्र के महामंत्री हरीश ठाकुर  ने लिया , जिन्होंने सहकारिता का महत्त्व, डाटा प्रबंधन एवं उपयोगिता के बारे में विस्तार से कार्यकर्तों को समझाया। इस अवसर पर मुख्य रूप से दादरी नगरपालिका अध्यक्ष गीता पंडित ,चन्द्रमणि भारद्वाज ,वरिष्ठ भाजपा नेता देवेन्द्र खटाना ज़िला उपाध्यक्ष देवा भाटी (जिला panchayat सदस्य ) और सेवानन्द शर्मा, सुनील भाटी, पवन रावल, राहुल पंडित, गजेन्द्र मावी, पवन नागर, ज़िला  महामंत्री मनोज गर्ग ,धर्मेन्द्र कोरी  ,योगेश चौधरी ,ज़िलामंत्री सत्यपाल शर्मा ,गुरू देव भाटी, रिंकु भाटी, ज़िला मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य ,सचिन शर्मा , विकाश चौधरी, रजनी तोमर, राज नागर ,डॉक्टर सुरेंदर नागर, जितेंदेर भाटी, मण्डल अध्यक्ष महेश शर्मा  प्रेम शर्मा ,उदयवीर चौधरी, मनोज भाटी आदि कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।